2014 के बाद से भारत बदला,भाजपा सरकार के आने के बाद तस्वीर बदली-सीपी जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753708

2014 के बाद से भारत बदला,भाजपा सरकार के आने के बाद तस्वीर बदली-सीपी जोशी

कोटा न्यूज: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज कोटा दौरे पर रहे. जहां उन्होंने प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर  निशाना साधा.

2014 के बाद से भारत बदला,भाजपा सरकार के आने के बाद तस्वीर बदली-सीपी जोशी

Kota: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज कोटा दौरे पर रहे. उन्होंने रोड नंबर 1 पर स्थित निजी कोचिंग संस्थान के ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2014 के बाद भारत बदल गया है. पहले जहां पर विश्व में भारत को मजबूर देश माना जाता था अब यह मजबूत देश बन गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत को अब सभी देश सलाम करते हैं.

भाजपा सरकार के आने के बाद तस्वीर बदली

उन्होंने कहा कि यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रपति भी उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए आते हैं और उन्हें बॉस कहकर संबोधित करते हैं. पहले जहां पर हमें पड़ोसी देश आंखें दिखाते थे. हमारी जमीनों पर कब्जा कर रहे थे भारत में भाजपा की सरकार बनने के बाद ही 2014 से यह पूरी तस्वीर बदल गई है और अब हमारी सरकार अब जमीन भी वापस लेने के काम में जुटी हुई है.

सर्जिकल स्ट्राइक से नापाक करतूतों को जवाब दिया 

सर्जिकल स्ट्राइक से पड़ोसी की नापाक करतूतों को जवाब दिया गया है. इसके साथ ही वसुंधरा राजे  के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा कि वे भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है और उनके प्रवास देश भर में चलते हैं. इसी तरह से कोटा में भी प्रवास होगा. हालांकि कार्यक्रम के दौरान कुछ महिलाओं को नीचे बैठाया गया था जहां पर भाजपा के नेता पीछे बैठे हुए थे. ऐसे में जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने हमला कांग्रेस पर बोला और कहा कि कांग्रेस की सरकार राजस्थान में है और महिला सुरक्षा के नाम पर कुछ भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा महिलाओं को आगे रखती है. इसके साथ ही महंगाई राहत पर भी सवाल उठाते हुए सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार को चाहिए कि जो बड़े हुए पेट्रोल डीजल के दाम है और जो उन्होंने पैसा पहले आम जनता से ज्यादा वसूल लिया है जिसे सब लोगों के खाते में जाए तब से महंगाई राहत की बात करें.

रिपोर्टर- केके शर्मा

 

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news