राजस्थान: गुर्जर समाज और सिख समाज ने एक सुर में कांग्रेस छोड़ने की दी चेतावनी, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1888602

राजस्थान: गुर्जर समाज और सिख समाज ने एक सुर में कांग्रेस छोड़ने की दी चेतावनी, जानिए वजह

राजस्थान न्यूज: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी बीच गुर्जर समाज और सिख समाज ने एक सुर में कांग्रेस छोड़ने की चेतावनी दे दी है. जानिए वजह क्या है.

राजस्थान: गुर्जर समाज और सिख समाज ने एक सुर में कांग्रेस छोड़ने की दी चेतावनी, जानिए वजह

कोटा न्यूज: कोटा ग्रामीण के सांगोद विधानसभा में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. पहले नागर समाज ने चेतावनी दी थी. अब गुर्जर समाज और सिख समाज ने भी मोर्चा खोल दिया है और चेतावनी दी है कि अगर सांगोद कांग्रेस में हरिप्रकाश शर्मा को टिकिट नहीं दिया गया तो वे सब अब कांग्रेस छोड़ देंगे.

दरसअल, सभी समाजों के नेताओं का एक सुर में कहना है कि उनकी सांगोद में कोई नहीं सुनता. कांग्रेस के नाम पर सिर्फ हरिप्रकाश शर्मा से ही अपनी समस्याओं को बताते रहें है और शर्मा ही समाधान करते रहें है. लेकिन यदि 40 सालों के संघर्ष के बाद अगर अबकी बार भी हरिप्रकाश शर्मा को टिकिट नही दिया गया तो फिर अब वे चुनावों में कांग्रेस का साथ नही देंगे और उनके समाजों के पूरे वोट भाजपा में जाएंगे.

बगावत की बात कही

ऐसे में अब सांगोद कांग्रेस के सामने भाजपा से ज्यादा बड़ी चुनौती खुद कांग्रेस ही होगी. क्योंकि एक एक कर 3-4 समाजों ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि सांगोद कांग्रेस में अबकी बार अगर कोई विधानसभा प्रत्याशी चेहरा होगा तो वो एक मात्र हरिप्रकाश शर्मा का होगा अन्यथा बगावत होगी.सभी समाज एक जुट होकर भाजपा को वोटिंग करेंगे.

सांगोद कांग्रेस में अंदरखाने चल रहे इस अंडर करंट का परिणाम क्या होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा ,लेकिन संगोद में टिकिट मिलने से पहले ही कांग्रेस v/s कांग्रेस हो चुका है और शीर्ष नेताओं के सामने सांगोद कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना एक बड़ी चुनौती से कम नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Trending news