अजमेर तस्करी हो रहा था करोड़ों का गांजा तस्करों ने केरिट में छिपाए प्लास्टिक के 7 कट्टे
Advertisement

अजमेर तस्करी हो रहा था करोड़ों का गांजा तस्करों ने केरिट में छिपाए प्लास्टिक के 7 कट्टे

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देश पर रामगंजमंडी के चारो थानो में रात्रि रूटीन चेकिंग चल रही है. मंगलवार सुबह करीब 3 बजे चेचट और मोड़क पुलिस एनएच 52 दरा नाल पर नाकाबंदी की हुई थी. इस बीच गुजरात पासिंग एक ट्रक आया. 

अजमेर तस्करी हो रहा था करोड़ों का गांजा तस्करों ने केरिट में छिपाए प्लास्टिक के 7 कट्टे

Ramgankmandi: कोटा जिले की मोड़क और चेचट पुलिस ने सयुक्त कार्रवाई करते हुये अवैध मादक पदार्थ पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक में रखे कैरिट में छिपाकर रखे अवैध मादक पदार्थ गांजे के कट्टे जब्त किए और ट्रक ड्राइवर तस्कर को गिरफ्तार किया. 

कार्रवाई के दौरान एक तस्कर पुलिस के चपेट में भाग निकला. अवैध मादक पदार्थ गांजा 2 क्विंटल 92 किलो निकला है. जिसके अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करोड़ों में कीमत है.प्राथमिक जांच में अवैध गांजे की खेप एनएच 52 से होते हुए अजमेर में सप्लाई होने जा रही थीं.

रूटीन चैकिंग में पुलिस की मुस्तैदी से बड़ी कार्रवाई

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देश पर रामगंजमंडी के चारो थानो में रात्रि रूटीन चेकिंग चल रही है. मंगलवार सुबह करीब 3 बजे चेचट और मोड़क पुलिस एनएच 52 दरा नाल पर नाकाबंदी की हुई थी. इस बीच गुजरात पासिंग एक ट्रक आया. जिसने पुलिस को देख अपनी गति बढ़ा ली. वही पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर को गिरफ्तार किया. इतने में ट्रक की केबिन में बैठा एक तस्कर रात के अंधेरे में जंगल में फरार हो गया. ऐसे में पुलिस ने ट्रक की चेकिंग की तो ट्रक में 100 से ऊपर प्लास्टिक के केरीट भरे हुए थे. जिसके अंदर देखा तो कैरिट में प्लास्टिक के बैग छिपे हुए मिले. ऐसे में प्लास्टिक के बैंगो से अवैध मादक पदार्थ गांजा भारी मात्रा में बरामद किया गया.

आंध्रप्रदेश से अजमेर जा रही थी अवैध गांजे की खेप

डिप्टी आईपीएस प्रवीण नायक ने बताया कि मोड़क और चेचट पुलिस की सयुक्त कार्रवाई में अवैध मादक पदार्थ गांजे की बड़ी खेप बरामद कर तस्कर सुरेश भारती(34) पुत्र शिव भारती जाति गोस्वामी निवासी सुभाष नगर अजमेर को गिरफ्तार किया गया. वही कार्रवाई के दौरान तस्कर सुगनाराम पुत्र गणपत निवासी नागौर ट्रक से भाग कर जंगल में फरार जो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.
जिससे प्राथमिक पूछताछ में सामने आया की अवैध मादक पदार्थ की खेप अंद्रप्रदेश से ट्रक के माध्यम से अजमेर जा रहा था. जो अजमेर में तस्करों को सप्लाई होना था.

कार्रवाई में रहे मौजूद

अवैध मादक पदार्थ की बड़ी कार्रवाई में मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना, चेचट एसएचओ बन्नालाल चौधरी,राजेंद्र सिंह,रामकिशोर,दिनेश,धरेंद्र सिंह,प्रकाशचंद,मनीष कुमार,रामनरेश,कैलाश,सूर्यप्रकाश,राघवेंद्र, वही साइबर सेल टीम में नरेंद्र सिंह और लाखन सिंह शामिल रहे. कार्रवाई में चेचट एसएचओ बन्नालाल चौधरी की अहम भूमिका रही.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news