रामगंजमंडी में पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला,अब कहां छिपे हैं हमलावर?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924772

रामगंजमंडी में पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला,अब कहां छिपे हैं हमलावर?

Kota News: कोटा में रामगंजमंडी से शुक्रवार देर रात चाकूबाजी की खबर है, मामूली बात पर पूर्व पार्षद पर चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया. सूचना पर ग्रामीण और परिजन घायल को रामगंजमंडी सीएचसी लेकर पहुंचे.

 

रामगंजमंडी में पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला,अब कहां छिपे हैं हमलावर?

Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी मे शुक्रवार देर रात को पूर्व पार्षद पर मामूली से बात को लेकर चाकू बाजी की घटना सामने आई है. हमलावर दोनों बाप बेटे हैं, जो मंदिर के बाहर चिल्ला रहे थे. ऐसे मे पूर्व पार्षद युवराज मीणा ने दोनों को टोका और साइड में जाने की नसीहत दी, तो दोनों बाप बेटे ने पूर्व पार्षद पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों मौके से फ़रार हो गए. सूचना पर ग्रामीण और परिजन घायल को रामगंजमंडी सीएचसी लेकर पहुंचे.

जहां पर घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैपर कर दिया गया. वहीं, रामगंजमंडी पुलिस ने घायल से रिपोर्ट लेकर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.घायल युवक युवराज मीणा नगर पालिका से पूर्व पार्षद रह चुके हैं,वहीं वर्तमान में घायल का छोटा भाई शिवराज मीना रामगंजमंडी नगर पालिका से पार्षद हैं.

पीड़ित ने कही ये बात

घायल युवराज मीना ने बताया कि क़रीब रात 10 बजे घर के पास मंदिर पर गांव के रमेश बैरागी और उसका बेटा संदीप बैरागी खड़ा हुआ था. वो दोनों तेज आवाज़ में बात कर रहे थे. ऐसे में मैंने उन्हें धीरे बोलने की नसीहत दी, तो दोनों बाप बेटो ने नुकीले चीज निकालर मुझपे हमला कर दिया.जिससे मेरी पीठ और हाथ से खून बहने लग गया. इतने में मौका पाकर दोनों भाग गए. जिसके बाद मैंने मेरे परिजनों और ग्रामीणों को आवाज़ लगाई. उसके बाद मुझे रामगंजमंडी अस्पताल लाया गया.

चाकू बाजी की घटना सामने आई 

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि हनुमंत खेड़ा में एक युवक के साथ चाकू बाजी की घटना सामने आई हैं. जिसमें घायल युवक युवराज मीना पुत्र गोपाल मीना निवासी हनुमतखेड़ा के पीट पर और हाथ पर घाव हुए हैं. जिसे रामगंज मंडी हॉस्पिटल से झालवाड़ रैफर किया है.वहीं, मामले में दो आरोपी नामज़द रमेश और उसका बेटा संदीप निवासी हनुमतखेड़ा के ख़िलाफ़ रिपोर्ट लेकर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- आज पुलिस शहीद दिवस,शहादत पर आंखें नम,फायरिंग कर दी श्रद्धांजलि

 

Trending news