कोटा- रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या की जताई जा रही आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1940718

कोटा- रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या की जताई जा रही आशंका

Kota latest news: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का अर्धजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक की पत्थर से कुचलकर युवक की पहचान छुपने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गई है. 

कोटा- रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या की जताई जा रही आशंका

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का अर्धजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर जीआरपी पुलिस व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद युवक की पहचान करने की कोशिश की गई, युवक की पत्थर से कुचलकर युवक की पहचान छुपने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गई है. वहीं पुलिस ने युवक की हत्या करने की आशंका जताते हुए, एफएसएल टीम को मौके को सूचना दी.

हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू
जिसके बाद एफ एस एल टीम ने लाश के आसपास से सबूत जुटाये हैं. जिसमें साबित हो रहा है कि युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है. बाद में युवक की पहचान छुपने के लिए चेहरे को जलाया गया. है फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस ने बताया की युवक की पहले पत्थर से कुचल कर हत्या हुई है, फिर हत्यारो ने युवक की पहचान छिपाने के मकसद से चेहरा जला दिया. सूचना पर रामगंजमंडी डीवाईएसपी कैलाश चंद खटीक, सीआई मनोज कुमार मौके पर पहुंचे है. 

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत की 7 गारंटियों पर गजेंद्र शेखावत का वार! कहा- जनता छलावा में नहीं आएगी

युवक का मर्डर रेलवे बाउंड्री में हुआ जिसको लेकर रेलवे पुलिस को सूचना दी गई. जो झालवाड़ चौकी से घटनास्थल पर पहुंचे. वही शव की शिनाख्त खाना बादहोश युवक गोयरा के रूप में हुई है. जो रामगंजमंडी में 3-4 साल से सड़को पर ही रहकर इधर उधर मजदूरी का काम करता था. फिलहाल कोटा रेलवे पुलिस का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद ही मर्डर की जांच शुरू की जाएंगी.

यह भी पढ़े- पूनम पांडे की ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, कुछ बोले- कचरा कुछ बोले- कमाल

Trending news