कोटा: फैक्ट्री के वेस्टेज टैंकर में तैरती मिली लाश, इस वजह से हुई तड़प-तड़प कर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725620

कोटा: फैक्ट्री के वेस्टेज टैंकर में तैरती मिली लाश, इस वजह से हुई तड़प-तड़प कर मौत

कोटा न्यूज: फैक्ट्री के वेस्टेज टैंकर में शख्स की लाश तैरती मिली.रात को चौकीदार का टैंकर में पैर फिसल गया. बॉडी के ऊपर की ओर आने पर हड़कंप मच गया.

कोटा: फैक्ट्री के वेस्टेज टैंकर में तैरती मिली लाश, इस वजह से हुई तड़प-तड़प कर मौत

Ramganjmandi,Kota: कोटा जिले के कुदायला ओद्योगिक क्षेत्र में कोटा स्टोन की फैक्ट्री में कार्यरत एक चौकीदार की मौत फैक्ट्री के वेस्टेज टैंकर में हो गई. चौकीदार का शव रविवार शाम को कोटा स्टोन टैंकर में तैरता हुआ नजर आया. जिसके बाद फेक्ट्री के मजदूरों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.मौके पर पहुंची सुकेत पुलिस ने युवक का शव बाहर निकलकर सुकेत सीएचसी पहुंचाया. जहां मृतक युवक के शव पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा.

कोटा पुलिस ने जांच की शुरू

मृतक पप्पू यादव(20) पुत्र लाला राय निवासी बिहार का रहने वाला था. जो दिन में कोटा स्टोन की फैक्ट्री मजदूरी कर पत्थर कटता, वहीं रात को न्यू भारत स्टोन फैक्ट्री में चौकीदारी का कार्य करता था. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

दिन और रात काम करता था मृतक

सुकेत एसएचओ विष्णु सिंह ने बताया कि मृतक पप्पू यादव अवैवाहिक था. जो इंडस्ट्रीज एरिए में अपने बड़े भाई के साथ काम करता था. मृतक दिन में मनोज कुमार धाकड़ की फैक्ट्री में चिराई मशीन चलाता. तो वहीं रात में दूसरी कोटा स्टोन की फैक्ट्री भारत स्टोन फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करता था. मृतक का शनिवार रात को फैक्ट्री में चौकीदारी की ड्यूटी करते समय फैक्ट्री में 15 फीट गहरे वेस्टेज टैंकर में पैर फिसल गया. जिससे मृतक का शव अंदर ही कोटा स्टोन के मलवे में फंसा रहा.

रविवार सुबह पप्पू नही दिखने पर परिजनों ने तलाश की. ऐसे में शाम को फैक्ट्री के टैंकर से लाश दिखाई थी. जिसे बाहर निकाल कर शिनाख्त की गई. तो मृतक पप्पू यादव है जो फैक्ट्री में चौकीदार की ड्यूटी के दौरान टैंकर में डूब गया. ऐसे में शव का सुकेत हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. साथ ही मामले में मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है.

रिपोर्टर-केके शर्मा

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Trending news