कोटा: लड़की को लेकर भागने का मामला,21 साल से फरार बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824427

कोटा: लड़की को लेकर भागने का मामला,21 साल से फरार बदमाश गिरफ्तार

कोटा न्यूज: लड़की को लेकर भागने के मामले में 21 साल से फरार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

कोटा: लड़की को लेकर भागने का मामला,21 साल से फरार बदमाश गिरफ्तार

रामगंजमंडी,कोटा न्यूज: कोटा जिले के रामगंजमंडी पुलिस ने 21 साल से फरार कोटा रेंज टॉप टेन मोस्ट वांटेड बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

 15000 रुपए के इनाम की भी घोषणा

आरोपी पर पुलिस ने 15000 रुपए के इनाम की भी घोषणा की हुई थी. जो 2002 में रामगंज मंडी की एक लकड़ी को भगाने के मामले में फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने रविवार को भीलवाड़ा की समोडी गांव से गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश कर कोर्ट आदेश से जेल भेज दिया है.

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि 8 अप्रैल 2002 को थाना रामगंज मंडी में फरियादी ने अपनी लड़की को आरोपी लेखराज पुत्र श्योजी लाल निवासी खानपुरा झालावाड़ द्वारा भगाने की रिपोर्ट दर्ज की थी. जिस पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की लेकिन आरोपी फरार हो गया था. ऐसे में कोर्ट में आरोपी के नामजद पत्र पेश किया गया. 

 खुफिया तंत्र से आरोपी की पहचान

लंबे समय से नहीं मिलने पर बदमाश को कोटा रेंज मोस्ट वांटेड की टॉप- 10 सूची में लिया गया. जिसके बाद से ही आरोपी की निरंतर तलाश जारी रखी. कुछ दिन पहले ही आरोपी के भीलवाड़ा होने की मुखबिर सूचना मिली. जिस पर पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता और खुफिया तंत्र से आरोपी की पहचान की और भीलवाड़ा के समोडी गांव में संभावित मकान में दबिश दी गई. जिसमें आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई.

फरियादी के अनुसार लड़की शौच करने गई थी. उसी दौरान आरोपी लेखराज पहुंचा,ओर लड़की को भगा कर ले गया. 21 साल बाद 15000 रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जिसे जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें-

हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल

क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब

प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...

कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री

Trending news