कोटा: सरचार्ज के नाम पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी पर भाजपा ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742994

कोटा: सरचार्ज के नाम पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी पर भाजपा ने किया प्रदर्शन

कोटा न्यूज: सरचार्ज के नाम पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी पर भाजपा ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक शर्मा ने कहा कि  प्रदेश सरकार लोगों को गुमराह कर राहत देने के नाम पर छलावा कर रही है.

कोटा: सरचार्ज के नाम पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी पर भाजपा ने किया प्रदर्शन

Kota: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार द्वारा बिजली के बिलों में बढ़ोतरी के आदेश पर तलवंडी चैहरायें पर प्रदर्शन कर, बिजली के बिलों की प्रतियां जलाई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने तलवंडी चौराहे पर एकत्र होकर सरकार के विरोध में नारेबाजी कर बिजली के दाम कम करने की मांग की.

लोगों पर आर्थिक भार बढ़ा

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि प्रदेश में एक ओर सरकार लोगों कों फ्री बिजली देने का झांसा देकर सार्वजनिक स्थानों पर बड़े पोस्टर लगा कर गुमराह कर रही है. वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा बिजली के बिलों में नया फ्यूल सरचार्ज जोड़ दिया गया है. जिससे लोगों पर आर्थिक भार बढ़ा है.

विकास कार्यों में जमकर भ्रटाचार-विधायक संदीप शर्मा

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने हमेशा जनता को झूठे दिलासे देकर भ्रमित किया है. बजट घोषणाएं पूरी नहीं हुई है, विकास कार्यों में जमकर भ्रटाचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कमीशनखोरी, रिश्वतखोरी से पीड़ित है.

गहलोत सरकार से बिजली बिलों पर सरचार्ज वापस लेने की मांग

बिजली बिलों में झूठी वाह वाही लेने के लिए 100 यूनिट बिजली फ्री के फ्लैक्स लगाए है जबकि फ्यूलचार्ज के नामपर लूट की जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों के घरों में 5 हजार तक के बिल आ रहे है, औधोगिक क्षेत्रों में लाखों के बिल आ रहे है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने यदि सरचार्ज वापिस नहीं लिया तो भाजपा कार्यकर्ता गहलोत सरकार की ईंट से ईंट बजाएंगे. साथ ही जल्द से जल्द सरचार्ज हटाने की मांग की गई.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें- JEE Advanced Result 2023 OUT: जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

 

Trending news