कड़ी सुरक्षा के बीच कोटा के हैंगिंग ब्रिज से होकर निकला गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला, 19 गाड़ियां शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649428

कड़ी सुरक्षा के बीच कोटा के हैंगिंग ब्रिज से होकर निकला गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला, 19 गाड़ियां शामिल

कोटा न्यूज: कड़ी सुरक्षा के बीच कोटा के हैंगिंग ब्रिज से होकर गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला निकला जिसमें 19 गाड़ियां शामिल हुई.अतीक अहमद को इससे पहले भी गुजरात से यूपी और यूपी से गुजरात इसी तरह ले जाया था.

कड़ी सुरक्षा के बीच कोटा के हैंगिंग ब्रिज से होकर निकला गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला, 19 गाड़ियां शामिल

Kota: यूपी के गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज ले जाया जा रहा हैं. राजस्थान में उदयपुर के रास्ते होते हुए अतीक अहमद का काफिला देर रात 2 बजकर 42 मिनट पर कोटा के हैंगिंग ब्रिज से होकर निकला. कड़े सुरक्षा घेरे के बीच अतीक अहमद को यूपी ले जा रहा हैं. 

सुरक्षा काफिले में कुल 19 गाड़ियां शामिल रहीं. पुलिस के दो बड़े वाहनों में से एक में गैंगस्टर अतीक अहमद मौजूद था. सुरक्षा कर्मियों के वाहनों के पीछे कुछ कारें भी थी. जिसमे अतीक के परिजन मौजूद थे. अतीक को जब साबरमती जेल से बाहर लाया गया था तब उसने अपना डर जाहिर करते हुए कहा था कि यूपी पुलिस की नीयत ठीक नहीं लग रही. कोर्ट में पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये भी की जा सकती थी. लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा. अतीक अहमद को इससे पहले भी गुजरात से यूपी और यूपी से गुजरात इसी तरह ले जाया था. एक बार फिर अतीक को यूपी ले जाया गया हैं.

बता दें कि  उमेश पाल हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी अतीक अहमद और उसके करीबियों की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं. जहां एक ओर माफिया को दूसरी बार साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उसके मददगारों पर प्रशासन ने पैनी नजर बनाई हुई है और उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. अतीक के करीबी अकाउंटेंट, हिस्ट्रीशीटर के घर ईडी की रेड पड़ी है. माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर गुलफुल प्रधान के घर ईडी की छापेमारी हुई. गुलफूल प्रधान का घर बजहा गांव में है. उसके करीब सौलत हनीफ के घर भी प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी हुई. अतीक अहमद के अकाउंटेंट सीताराम पांडे के यहां भी ईडी टीम पहुंची और छापेमारी में कई फर्जी कंपनियों का खुलासा हुआ. 

 

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- 

Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

 

Trending news