Kota news: नहर में नहाते समय 2 युवक डूबे, घर में पसरा मातम का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925080

Kota news: नहर में नहाते समय 2 युवक डूबे, घर में पसरा मातम का माहौल

Kota latest news:  कोटा जिले में बजरंग नगर इलाके में स्टील ब्रिज के नजदीक आज एक हादसा हो गया. इसमें दो लोग डूब गए हैं. यह करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग नहाने के लिए पहुंचे थे. 

Kota news: नहर में नहाते समय 2 युवक डूबे, घर में पसरा मातम का माहौल

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले में बजरंग नगर इलाके में स्टील ब्रिज के नजदीक आज एक हादसा हो गया. इसमें दो लोग डूब गए हैं. यह करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग नहाने के लिए पहुंचे थे. जिसमें से पांच जने नहर में बहुत तेज होने के चलते डूब गए. यहां से गुजर रहे राहगीरों ने तीन जनों को बाहर निकाल लिया. जबकि दो जने नहर में डूब गए हैं जिनकी तलाश के लिए नगर निगम की रेस्क्यू टीम मोके पर पहुंची सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर एमपी मीणा शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता भी मौके पर पहुंचे इसके साथ ही अन्य पुलिस कार्मिक भी मौके पर आए थे. 

मामले के अनुसार बजरंग नगर निवासी रासो देवी का निधन हो गया था और उनके परिजन तीसरे की रस्म अदायगी के लिए नहर पर पहुंचे थे. यहां अस्थि विसर्जन भी उन्होंने किया. इसी दौरान उनके बेटे रामभरोस, शंभू कुमार, राजेश विवेक और कुणाल भी यहां पर नहा रहे थे. रामभरोस का कहना है कि अचानक से उनका एक बच्चा डूबने लगा था. जिसे बचाने के लिए सभी नहर के बीच में गए, लेकिन तेज बहाव होने के चलते वह भंवर में फंस गए और डूबने लग गए. हमें स्थानीय लोगों ने प्रयास कर बाहर निकाला है, लेकिन हमारे दो बच्चे नहीं मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़े- Lal Diary को लेकर फिर से बोल राजेंद्र गुढ़ा, ईडी को सौंपेंगे लाल डायरी!

दोनों पानी के बहाव में आगे डूब गए हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता का कहना है कि प्रारंभिक रूप से 20 वर्षीय कुणाल और 15 वर्षीय विवेक के डूबने का मामला सामने आया है. दोनों अपनी दादी के तीसरे में नहाने के लिए पहुंचे. जबकि इन दोनों के पिता रामभरोस और शंभू कुमार को निकाल लिया है. वही एक अन्य व्यक्ति राजेश को भी बाहर निकाल लिया है. डूबे हुए लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है.

Trending news