कोटा गैंगरेप मामले में आरोपियों को क्यों गोद में उठाकर कोर्ट पहुंची पुलिस?
Advertisement

कोटा गैंगरेप मामले में आरोपियों को क्यों गोद में उठाकर कोर्ट पहुंची पुलिस?

Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में 33 वर्षीय महिला महिला मजदूर से गैंगरेप मामले पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय उन्हें जेल भेज दिया. 

Kota News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कोटा में बीते शुक्रवार रात मजदूर महिला से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गैंगरेप मामले के आरोपी आरिफ, राजेश्वर अभिजीत एवं उनके अन्य साथियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया. फिलहाल गैंगरेप के सभी आरोपी फिलहाल जेल की सलाखों के पीछे कैद है. 

घर जा रही 33 वर्षीय महिला से गैंगरेप 
जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश निवासी 33 वर्षीय महिला कोटा में रहकर मजदूरी कार्य करती है जो रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में 5 अप्रैल को ठेकेदार से मजदूरी के पैसे लेने गई थी, जहां ठेकेदार उसे वापस बाइक से छोड़ने जा रहा था कि रास्ते में चार बदमाशों ने ठेकेदार के साथ लड़ाई झगड़ा किया और चाकू दिखाकर ठेकेदार से उसके कान की बालियां और रुपए छीन लिए, जिसके बाद बदमाशों ने अपने तीन अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया और सभी बदमाशों ने एक एक कर बारी-बारी से मजदूर महिला के साथ गैंगरेप किया. 

पुलिस से बचने के लिए खेत में कूदे आरोपी 
घटना के बाद पीड़िता ने रेलवे कॉलोनी थाने पुलिस को शिकायत दी, जहां पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस ने बिना कोई वक्त गंवाए त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हे कल कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है. वहीं गौरतलब है कि पुलिस से बचने के लिए सभी आरोपी खेत में कूद गए थे, जिससे उनके पैर में फैक्चर हो गया. गैंगरेप के सभी आरोपियों की टांगे टूटी हुई है. पुलिस उन्हें सहारा देकर गोदी में उठाकर न्यायालय में लाई थी. आरोपियों के एक-एक पैर में प्लास्टर बंधा हुआ था. 

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें- लगता है सरकार व्यवस्था बदलने को तैयार नहीं, प्रमुख सचिव पेश होकर दें जवाब-High Court

Trending news