Kota Crime News: मां की ममता शर्मसार,सार्वजनिक शौचालय में बिलखता मिला नवजात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300551

Kota Crime News: मां की ममता शर्मसार,सार्वजनिक शौचालय में बिलखता मिला नवजात

Kota Crime News:कोटा जिले की सुकेत थाना क्षेत्र के बिडमंडी नयागांव के सार्वजनिक शौचालय में एक नवजात बच्चा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई,मोजूद महिला कांति बाई ने बताया कि राजकीय विद्यालय के पास सार्वजनिक शौचालय बना हुआ है.

Kota Crime News

Kota Crime News:कोटा जिले की सुकेत थाना क्षेत्र के बिडमंडी नयागांव के सार्वजनिक शौचालय में एक नवजात बच्चा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, गुरुवार सुबह जब महिला कांति बाई शौचालय पहुचीं तों नवजात के बिलखने की आवाज सुनाई दी. 

जिसके बाद मोके पर ग्रामीणों की भीड़ एक जुट हो गई सूचना पर सुकेत पुलिस मोके पर पहुची और नवजात को सुकेत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां नवजात शिशु(लड़का) को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है, फिलहाल पुलिस ने मामल दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही हैं.

मोजूद महिला कांति बाई ने बताया कि राजकीय विद्यालय के पास सार्वजनिक शौचालय बना हुआ है. सुबह करीब 8 बजे ग्रामीण महिलाएं शौचालय पहुंची. तों बाथरूम मे बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी. एसे में देखा की एक नवजात शिशु है. जिसके बाद महिलाओ ने ग्रामीणों को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पुलिस पहुंची. ज़िसके बाद जिन्दा नवजात शिशु को एम्बुलेंस से सुकेत हॉस्पिटल लेकर आए. जहाँ डॉ. ने शिशु को भर्ती किया. जो बिलकुल स्वस्थ्य है.

जंगली जानवरो से बाल बाल बचा नवजात
जिलापरिषद सदस्य धीरज सिंह सिसोदिया ने बताया कि गांव मे राजकीय स्कूल के पास सरकारी शौचालय बना हुआ है. सुबह जब कुछ महिलाएं शौचालय के पास से गुजर रही थी. तों अंदर से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी. 

जिसके बाद महिलाओ से अंदर देखा तों सभी दंग रह गए. नवजात शिशु कपडे मे लिपटा हुआ था. गनीमत रही कि किसी जंगली जानवर कुत्ता, सूअर शौचालय. मे नहीं गया. ऐसे मे नवजात शिशु बाल बाल बच गया.

6 घंटे पहले ही हुआ प्रसव, अंधेरे मे शौचालय मे छोड़ा
सुकेत हॉस्पिटल डॉ. के अनुसार नवजात शिशु लड़का है. जो स्वस्थ्य है, नवजात की नाबी से पता लगाया जा सकता है कि नवजात का 6 घंटे पहले ही जन्म हुआ है. अनुमानित रात 2 बजे प्रसव हुआ होंगा. ज़िसके बाद तड़के अँधेरे मे किसी से शौचालय मे छोड़ दिया.

अज्ञात मां की तलाश कर रही पुलिस
सुकेत एसएचओ रघुवीर सिंह ने बताया कि नयागांव बीड़मंडी के शौचालय मे नवजात शिशु मिलने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. वहीं सुकेत हॉस्पिटल मे नवजात शिशु भर्ती है. प्रसव को लेकर डॉ. से जानकारी जुटाई गई. ज़िसके आधार पर शिशु की माँ का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:खाना खाकर सोने गए युवक की मिली लाश, दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया

Trending news