उदयपुर की घटना को लेकर कोटा बंद, हिंदू समाज ने फांसी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241183

उदयपुर की घटना को लेकर कोटा बंद, हिंदू समाज ने फांसी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

उदयपुर की घटना को लेकर विरोध लगातार जारी है. कोटा में आज उदयपुर की घटना के विरोध में बंद बुलाया गया था और बंद के साथ ही बड़ी संख्या में सर्व समाज कोटा के सीएडी सर्किल पर जमा हुआ.

कोटा बंद

Kota: उदयपुर की घटना को लेकर विरोध लगातार जारी है. कोटा में आज उदयपुर की घटना के विरोध में बंद बुलाया गया था और बंद के साथ ही बड़ी संख्या में सर्व समाज कोटा के सीएडी सर्किल पर जमा हुआ, जहां से पैदल मार्च निकालते हुए हजारों की तादाद में सर्व हिंदू समाज के लोग संभागीय आयुक्त कार्यालय पर पहुंचे, जहां उदयपुर की घटना के खिलाफ जमकर की नारेबाजी की गई. इस नारेबाजी में उदयपुर के दरिंदों को फांसी की मांग जल्द देने की मांग भी सरकार की गई. इसी मांग को लेकर संभागीय आयुक्त को ज्ञापन भी दिया गया है. 

हालांकि हजारों की तादाद में पहुंची भीड़ के मद्देनजर एहतियातन पुलिस का भारी जाब्ता संभागीय आयुक्त कार्यालय पर तैनात किया गया था, जिसे लोगों को रोकने के लिए मशक्कत भी करनी पड़ी और बड़ी भीड़ के साथ हंगामे के हालात भी बने. इस विरोध प्रदर्शन में सर्व हिंदू समाज के साथ-साथ सभी राजनीतिक दल भी मौजूद रहे. 

पीसीसी सचिव राखी गौतम भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उदयपुर की घटना का विरोध जताने के लिए इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई. विधायक संदीप शर्मा, विधायक कल्पना देवी, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, पूर्व विधायक हीरालाल नागर, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल समेत कई जनप्रतिनिधि इस विरोध प्रदर्शन का हिस्सा रहे. सभी ने उदयपुर के दरिंदों को जल्द फांसी की मांग की है. वहीं इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए सरकार को आगाह किया है.

यह भी पढ़ें - 

रामगंजमंडी पुलिस ने बालिकाओं को दी सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग, सौंपे गए प्रशस्ति पत्र

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

Trending news