Kota News: दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर, शव फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1921875

Kota News: दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर, शव फेंका


Kota latest News: कोटा जिले के रामगंजमंडी में एक 32 वर्षीय महिला की शव मिलने का मामला सामने आया हैं. जानकारी  मिलते ही, सुकेत व रामगंजमंडी पुलिस के द्वारा मौके पर पहुँच कर मामले कि छान-बीन की गई हैं. पुलिस के आधार पर महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या  करने की आकांशा जताई जा रही हैं.

 

फाइल फोटो

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी में एक 32 वर्षीय महिला की शव मिलने का मामला सामने आया हैं. जानकारी  मिलते ही, सुकेत व रामगंजमंडी पुलिस के द्वारा मौके पर पहुँच कर मामले कि छान-बीन की गई हैं. पुलिस के आधार पर महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आकांशा जताई जा रही हैं.

पूरी खबर

जानकारी के अनुसार कोटा जिले के रामगंजमंडी के औंधोगिक क्षेत्र के अमरपूरा इंस्ट्रीज क्षेत्र में एक 32 वर्षीय महिला की शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया हैं. शव की मिलने की सूचना पर सुकेत व रामगंजमंडी पुलिस मौके पर पहुँची जिसके बाद मामले कि छान-बीन की जा रही हैं.

मृतक महिला के पास से मिले साक्ष्य के आधार पर महिला के साथ दुष्कर्म कर महिला की हत्या करने की आकांशा जताई जा रही हैं. वही सुकेत पुलिस ने FSL की टीम को सूचना दी जिसके बाद FSL टीम के द्वारा पूरी घटनाक्रम के साक्ष्य जुटाये गये. 

वही मौजूद ग्रामीणों ने महिला के शव की पहचान करते हुए बताया कि, महिला का नाम सपना हैं. और वह छत्रपूरा की निवासी है. मृतक महिला सपना का करीब 2 वर्ष पहले गोविंद से शादी हुई थी. शादी के बाद सपना कई दिनों से गोविंद के साथ इंडस्ट्रीज एरिये में रह रही थी.

थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि सुबह 10 बजे ते आस-पास महिला की शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मैं जाब्ता सहित मौंके पर पहुँचा. और पूरे मामले की जांच परताल करने के बाद, फिलहाल महिला की शव को सुकेत मोर्चरी में रखवा दिया  गया है. 

उन्होने बताया कि फिलहाल महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के अंदेशा की जाँच की जा रही हैं. घटना स्थल पर मिले साक्ष्य को जुटा लिया गया है. और महिला के मिलने वालों से पूछताछ की जा रही हैं.

Trending news