Ladpura: योग दिवस पर देहात भाजपा का योग, लिया ये संकल्प
Advertisement

Ladpura: योग दिवस पर देहात भाजपा का योग, लिया ये संकल्प

भाजपा देहात अध्यक्ष मुकुट नागर ने कहा कि आज नहीं सदियों से हमारे लिए योग वरदान रहा है.

 Ladpura: योग दिवस पर देहात भाजपा का योग, लिया ये संकल्प

Ladpura:  विश्व योग दिवस के मौके पर आज देश के अलग अलग हिस्सों में लोग दिन की शुरूआत योग के साथ करते हुए नजर आये. कोटा लाडपुरा विधानसभा के कैथून में योग दिवस पर देहात भाजपा की तरफ से विशेष आयोजन रखा गया. जिसमें लाडपुरा विधायक कल्पना देवी समेत देहात भाजपा अध्यक्ष मुकुट नागर और देहात के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. सभी ने करीब 2 घंटे तक योग दिवस पर आयोजित विशेष योग शिविर में अलग अलग योग क्रियाएं की.

भाजपा देहात अध्यक्ष मुकुट नागर ने कहा कि आज नहीं सदियों से हमारे लिए योग वरदान रहा है. योग से लोग स्वस्थ रहें इसके लिए इसकी शुरुआत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की और 21 जून को इसे विशेष दिन योग दिवस की शुरुआत भी की. आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोग योगा से करोड़ों की तादाद में ना केवल जुड़े हैं बल्कि योग से जुड़कर लाभ ले रहे हैं. नागर ने कहा कि आज योग लोगों की जिंदगी का हिस्सा बना गया है. हम हर रोज जल्दी उठें और अपने दिन का एक घंटा अगर योगा को दें तो हमारा शरीर सभी बीमारियों से दूर रहता है.

कैथून में देहात भाजपा अध्यक्ष मुकुट नागर के नेतृत्व में आयोजित इस योग शिविर में लाडपुरा विधायक कल्पना देवी महामंत्री ललित शर्मा ,जिला उपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ,मंडल अध्यक्ष शभु तंवर ,ताथेड़ मंडल अध्यक्ष नेमीचंद नागर ,पार्षद पायल पंवार भाजपा कार्यकर्ता जोधराज गुर्जर ,सुनील जैन ,चेतन मेघवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news