भाजपा देहात और नगर मंडल की बैठक हुई आयोजित, कार्यकर्ताओं को दी गई जिम्मेदारियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217105

भाजपा देहात और नगर मंडल की बैठक हुई आयोजित, कार्यकर्ताओं को दी गई जिम्मेदारियां

केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में चलाए जा रहे कार्यक्रमों के तहत यहां दो जगहों पर भाजपा देहात और नगर मंडल की बैठक आयोजित हुई. 

बैठक हुई आयोजित

Sangod: केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में चलाए जा रहे कार्यक्रमों के तहत यहां दो जगहों पर भाजपा देहात और नगर मंडल की बैठक आयोजित हुई. बैठकों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा कर सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने और कोटा में 14 जून को प्रस्तावित विशाल गरीब जन कल्याण सम्मेलन में अधिकाधिक लोगों की भागीदारी को लेकर कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई.

सांगोद में चैतन्य हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में भाजपा देहात जिला उपाध्यक्ष दिलीप गर्ग, नगर अध्यक्ष गोपाल सोनी आदि ने बताया कि प्रस्तावित सम्मेलन में तीन श्रेणी के लोग शामिल होंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही सम्मेलन में केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी और भाजपा पदाधिकारी शामिल होंगे.

बैठक में अधिकाधिक लोगों की भागीदारी को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई. बैठक में नगर उपाध्यक्ष बृजबिहारी गौड़, महामंत्री चंद्रप्रकाश खंगार, नकुल विजय, बुद्धि प्रकाश राठौर, एससी मोर्चा नगर अध्यक्ष राजेंद्र सालवी, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष ममता गौतम, महामंत्री मधुबाला गौतम समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

लक्ष्मीपुरा में हनुमान मंदिर पर देहात अध्यक्ष कालूलाल मीणा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला प्रमुख मुकेश मेघवाल, प्रधान जयवीर सिंह, जिला महामंत्री ललित शर्मा ने कार्यकर्ताओं को प्रस्तावित सम्मेलन की जानकारी दी और केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. बैठक में मंडल महामंत्री प्रेम गौतम, उपाध्यक्ष गिरिराज मेहता, पुष्करराज शर्मा, देहात महिला मोर्चा अध्यक्ष बृजबाला शर्मा, तेजराज सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

Reporter: Himanshu Mittal

यह भी पढ़ें - सांगोद: पानी में कीड़े निकलने की शिकायत के बाद हरकत में आया जलदाय विभाग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news