कोटा: ग्राम पंचायतों में घटिया निर्माण पर बीडीओ ने जताई नाराजगी, दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1271927

कोटा: ग्राम पंचायतों में घटिया निर्माण पर बीडीओ ने जताई नाराजगी, दिए निर्देश

कोटा के सांगोद विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में घटिया निर्माण पर बीडीओ जगदीश प्रसाद मीणा ने नाराजगी जताई और कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराने के दिए निर्देश.

निर्देश देते बीडीओ जगदीश प्रसाद मीणा

Kota: कोटा के सांगोद विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में घटिया निर्माण पर बीडीओ जगदीश प्रसाद मीणा ने नाराजगी जताई और कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराने के दिए निर्देश.ग्राम पंचायतों में सरकार की विभिन्न योजनाओं में हो रहें निर्माण कार्यों की गुणवत्ता, कई पंचायतों में भगवान भरोसे है. विकास अधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने जब ग्राम पंचायत किशनपुरा व अमृतकुआं में निर्माण कार्यो के निरीक्षण किया तो इस दौरान खंड विकास अधिकारी ने कार्यों की हालत देखकर नाराजगी जताई तथा ग्राम पंचायतों को कारण बताओ नोटिस जारी किया. 

एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए

REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें

इससे पूर्व ग्राम पंचायतों में निर्माण कार्यों के निरीक्षण पर पहुंचे खंड विकास अधिकारी मीणा ने राज्य एवं केंद्रीय वित्त आयोग में स्वीकृत निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया. उन्होंने ग्राम पंचायत क्षेत्र के बंबूलियाकलां, किशनपुरा, अमृतकुआं, बरखेड़ी, आकोदिया आदि गांवों में सरकारी परिसर एवं आम रास्तों पर चल रहें इंटरलोकिंग, सीसी, सामुदायिक शौचालय, नाली-नाला निर्माण कार्य आदि का निरीक्षण किया. इस दौरान कार्यो में गुणवत्ता की कमी मिलने पर खंड विकास अधिकारी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि गुणवत्ता में कमी एवं घटिया निर्माण को पंचायत समिति क्षेत्र में किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जाएगा. उन्होंने निर्माण कार्यों में सुधार को लेकर सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ तकनीकी सहायक को आदेशित करते हुए, निर्माण कार्यों का नियमित निरीक्षण करने तथा भविष्य में गुणवत्तापूर्ण काम करवाने को लेकर निर्देशित किया. 

ये भी पढ़ें-कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, लोग रो-रोकर बोले- दहेज के लालच ने बिटिया की लेली जान...

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news