करौली: कूलर में करंट आने से युवक की मौत, हाई वोल्टेज करंट से हादसा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1242122

करौली: कूलर में करंट आने से युवक की मौत, हाई वोल्टेज करंट से हादसा

बताया जा रहा है कि कूलर में हाई वोल्टेज करंट आया हुआ था, जिससे करंट लगने के कारण शिवम जमीन पर गिर पड़ा.  पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. परिजनों ने गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार  किया. मासलपुर कस्बे इस घटना के बाद से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हैं, इस दौरान मासलपुर अस्पताल पर ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ रोष जताया. 

करौली:  कूलर में करंट आने से युवक की मौत, हाई वोल्टेज करंट से हादसा

Karauli: मासलपुर कस्बें में कूलर में हाई वोल्टेज करंट आने से एक युवक की मौत हो गई. जिस पर  युवक के परिजनों ने थाने में रिर्पोट दर्ज कराते हुए विद्युत निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया है. मामले की जांच कर रहें थानाधिकारी परसोत्तम ने बताया की मृतक के दादा रामराज वर्मा ने एफआईआर दी है जिसमें बताया गया है कि शिवम वर्मा पुत्र गजानंद वर्मा उम्र 19 साल कूलर के पास खड़ा हुआ था, इस दौरान कूलर पर हाथ लगते ही अचानक जोर से बिजली का झटका लगा. जिससे करंट लगने के कारण शिवम जमीन पर गिर पड़ा, युवक की चीखने की आवाज सुनकर परिजन एकत्रित हो गए और बिजली करंट से घायल को मासलपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर रुकमकेश मीना और मेल नर्स श्याम सिंह ने युवक का उपचार किया. लेकिन उपचार के दौरान गंभीर रूप से झुलसे युवक शिवम वर्मा की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

बताया जा रहा है कि कूलर में हाई वोल्टेज करंट आया हुआ था, जिससे करंट लगने के कारण शिवम जमीन पर गिर पड़ा.  पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. परिजनों ने गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार  किया. मासलपुर कस्बे इस घटना के बाद से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हैं, इस दौरान मासलपुर अस्पताल पर ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ रोष जताया. ग्रामीणों ने बताया कि कूलर में हाई वोल्टेज करंट आने से युवक की मौत हुई है, इस मामले में ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है.

इस पूरे मामले पर बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता रामनिवास मीणा का कहना है कि मासलपुर में ग्रामीणों द्वारा हाई वोल्टेज करंट आने की शिकायत मिलने पर ट्रांसफार्मर व कस्बें की बिजली सप्लाई लाइन की जांच की जा रही है.

Reporter - Ashish Cahturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news