घासीराम बाबा मंदिर पर उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दर्शन कर मांगी मनौती
Advertisement

घासीराम बाबा मंदिर पर उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दर्शन कर मांगी मनौती

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव कदमकुण्डी में स्थित प्रसिद्ध तीर्थ स्थल घासीराम बाबा मंदिर पर रविवार को पूर्णमासी के दिन श्रद्धालुओं और भक्तों का सैलाब उमड़ा. जहां श्रद्धालुओं ने पहुंच घासीराम बाबा के दर्शन किए और परिक्रमा कर मनौती मांगी.

घासीराम बाबा मंदिर पर उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दर्शन कर मांगी मनौती

Karauli News: टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव कदमकुण्डी में स्थित प्रसिद्ध तीर्थ स्थल घासीराम बाबा मंदिर पर रविवार को पूर्णमासी के दिन श्रद्धालुओं और भक्तों का सैलाब उमड़ा. जहां श्रद्धालुओं ने पहुंच घासीराम बाबा के दर्शन किए और परिक्रमा कर मनौती मांगी. इस दौरान मंदिर में पहुंचे श्रद्धालुओं ने खीर की प्रसादी ग्रहण की. इस दौरान घासीराम बाबा के जयकारों से मंदिर प्रांगण गुंजायमान रहा. 

कांग्रेस नेता व पूर्व पीसीसी सदस्य राघव मीना भी अपने समर्थकों के साथ घासीराम बाबा मंदिर पर पहुंचे और घासीराम बाबा के मंदिर पर मत्था टेका एवं देश प्रदेश सहित क्षेत्र में खुशहाली की कामना की. कांग्रेस नेता राघव मीणा ने बताया कि घासीराम बाबा मंदिर पर टोडाभीम क्षेत्र ही नहीं अपितु दूरदराज से भी हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं और घासीराम बाबा के दर्शन कर अपने घर परिवार से क्षेत्र में खुशहाली की कामना करते हैं. इस अवसर पर वहां मेले जैसा माहौल दिखाई पड़ता है.

ये भी पढ़ें- करौली में पुलिस और आबकारी विभाग की अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई, आरोपी फरार

घासीराम बाबा मंदिर के बहार प्रसाद की दुकान, खेल खिलौने, सुहाग का सामान आदि की दुकान सजती हैं. जिनसे मंदिर पर आने वाले महिला पुरुष बच्चे श्रद्धालुओं के द्वारा जमकर खरीदारी भी की जाती है. घासीराम बाबा मंदिर पर ऐसी मान्यता है कि लकवा ग्रसित रोगियों के द्वारा घासीराम बाबा के चरणों पर जल चढ़ाने तथा परिक्रमा करने से उन्हें लकवा जैसे रोग में आराम मिलता है.

Trending news