Hindaun: पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मार्गों किया दौरा, सीएलजी सदस्यों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239163

Hindaun: पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मार्गों किया दौरा, सीएलजी सदस्यों से की ये अपील

कोतवाली पुलिस थाने पर सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई.

Hindaun: पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मार्गों किया दौरा, सीएलजी सदस्यों से की ये अपील

Hindaun: उदयपुर में हुए कन्हैया हत्याकांड को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर है. पुलिस शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी है. गुरुवार को एसपी ने हिण्डौन शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया. 

वहीं हिण्डौन नई मंडी पुलिस थाना और कोतवाली पुलिस थाना में पुलिस अधिकारियों ने सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने की अपील की औरअशांति फैलाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखने की भी बात कही. बता दें कि उदयपुर में एक संप्रदाय के दो जनों ने एक टेलर की निर्मम हत्या कर दी थी. 

जिसके बाद पूरे प्रदेश में अशांति और सांप्रदायिकता फैलने की आशंका के चलते प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था बनाये रखने के पुरजोर प्रयास कर रही है. इसी के चलते पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जगह-जगह बैठक आयोजित कर लोगों में शांति और सद्भाव का संदेश दे रहे हैं. इस बीच पुलिस और प्रशासन हर घटना पर कड़ी नजर रखे हुए है. इसी के चलते पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने गुरुवार को शहर के स्टेशन रोड, खन्ना कॉलोनी, बयाना रोड, मंडावरा रोड सहित अन्य मार्गों का दौरा कर शहर की शांति व्यवस्था का जायजा लिया. 

इस दौरान कोतवाली पुलिस थाने पर सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई. बैठक के दौरान कोतवाली थाना अधिकारी वीर सिंह ने भी सीएलजी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में हर छोटी बड़ी घटना पर वैसे तो पुलिस की पैनी नजर है लेकिन इसके बावजूद भी सीएलजी सदस्य अपने आसपास घट रही हर घटना पर जिम्मेदारी से निगरानी रखें.

इसी तरह शहर ही नई मंडी पुलिस थाने पर भी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक की. जिसमें उपस्थित सभी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि शहर अमन और शांति का शहर है. जिसे कायम रखना आप और हम सब की जिम्मेदारी है.

उन्होंने कहा कि शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए सभी सीएलजी सदस्य अपनी जिम्मेदारी निभाएं और घटना की जानकारी तत्काल प्रभाव से पुलिस को दें. उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि सूचना पर तत्काल प्रभाव से पुलिस कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि आमजन में संवाद या सोशल मीडिया के माध्यम से अराजकता और सांप्रदायिकता फैलाने वाले लोगों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा.

Reporter-Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें-उदयपुर घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कहा- यह घटना किसी राजद्रोह से नहीं है कम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news