Sapotra:सर्दी से बचाने के लिए सरकारी स्कूल के छात्रों को बांटी जर्सियां, खिले चेहरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1477450

Sapotra:सर्दी से बचाने के लिए सरकारी स्कूल के छात्रों को बांटी जर्सियां, खिले चेहरे

Sapotra,karauli news: सपोटरा उपखंड की पंचायत जाखौदा के वैरूंडा  के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल  सुरेशचंद मीणा ने प्रदेश में सर्दी बढ़ते ही सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों को गर्म जर्सियां बांटी.

Sapotra:सर्दी  से बचाने के लिए सरकारी स्कूल के छात्रों को बांटी जर्सियां, खिले चेहरे

Sapotra,karauli news: सपोटरा उपखंड की पंचायत जाखौदा के वैरूंडा  के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल  सुरेशचंद मीणा की अध्यक्षता तथा सरपंच प्रतिनिधि रूपलाल बैरवा के आतिथ्य में  ग्रामीणों के जनसहयोग से शीत ऋतु से बचाव के लिए 297 विद्यार्थियों को गर्म जर्सियां बांटी गई. 

इस बारे में सरपंच प्रियंका बैरवा ने बताया कि वैरूंडा गांव के जनसहयोग से आयोजित कार्यक्रम में भामाशाहों के जरिए सरकारी स्कूल वैरूंडा के 104, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हीरापुर के 81 तथा एक निजी विद्यालय के 112 छात्र-छात्राओं को गर्म जर्सी  दी गई.   जिसके कारण विद्यार्थियों के चेहरे मुस्करा गए.

 भामाशाह और क्षेत्रीय ग्रामीणों ने बताया कि उनके जरिए हर साल बच्चों को गर्म कपड़ों का वितरण किया जाता है जिससे की ग्रामीण क्षेत्र के जरूरतमंद बच्चों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. इसी के कारण उन्होंने फिलहाल 3 स्कूलों में जनसहयोग से राशि एकत्रित कर गर्म कपड़ों का वितरण किया है.

 गर्म कपड़ों के वितरण से बच्चों में काफी  खुशी देखने को मिली. अपनी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि उनके जरिए जन सहयोग में लोगों से भी सहयोग करने की अपील की जा रही है जिससे कि सरकारी और निजी स्कूलों में पढ़ने वाले गरीब और जरूरतमंद बच्चों को सर्दी से बचाव मिल सके. उन्होंने लोगों के आगे आकर सहयोग करने की अपील की.

वहीं जल्द ही अन्य स्कूलों में भी गर्म कपड़ों के वितरण कार्यक्रम बात कहीं. उन्होंने कहा कि गरीब और जरूरतमंद बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी सर्दी के मौसम में नहीं आए. इसको लेकर लगातार उनके जरिए प्रयास किए जा रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि उनके जरिए सरकारी विद्यालय में पढ़ाने वाले सरकारी अध्यापकों से भी गर्म कपड़े वितरण कार्य में सहयोग करने की अपील की है जिससे कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे लाभान्वित होते हैं.

 इस दौरान भामाशाह रामचरण,सोनू सिंह,रणजीत बैरवा,चेतराम,रामराज मीणा,महेश बैरवा,बुधराम मीणा,हेमराज मीणा,बिरजू बैरवा,फूलचंद महावर सहित संस्थाप्रधान,स्टाफ व ग्रामीण मौजूद थे.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

Trending news