राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए हिंडौन में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी जाटव ने भरा नामांकन
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए हिंडौन में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी जाटव ने भरा नामांकन

Hindaun, Karauli News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर हिंडौन से उम्मीदवार राजकुमारी जाटव ने नामांकन दाखिल किया. 

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए  हिंडौन में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी जाटव ने भरा नामांकन

Hindaun, Karauli News: प्रदेशभर में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हिंडौन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी जाटव ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. हिंडौन विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को पहला नामांकन दाखिल हुआ है. 

अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हिंडौन विधानसभा सीट पर नामांकन दाखिल करने के लिए भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी जाटव कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पर पहुंची. 

यह भी पढ़ेंः BJP की तीसरी सूची जारी, गजेंद्र सिंह को लोहावट, डांगी को वल्लभनगर से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

इसके बाद उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. उपखंड कार्यालय पर पुलिस प्रशासन के कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए और पूरी जांच के बाद ही प्रत्याशी और उनके चार प्रस्तावकों को अंदर प्रवेश दिया गया.

भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी जाटव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यदि वह चुनाव जीतती है, तो हिंडौन क्षेत्र की बिजली, पानी, सड़क, सफाई, नाले आदि की प्रमुख समस्याओं का समाधान करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने प्रदेश कि कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार करने के आप भी लगाए. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कौन है महेंद्र सिंह राठौड़ और अजीत सिंह मेहता

भाजपा का टिकट मांग रही पूर्व सभापति गायत्री कोली के टिकट नहीं मिलने के बाद दूसरी पार्टी में शामिल होने व बागी होकर चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है. उन्हें भाजपा कार्यकर्ता और जनता का साथ और सहयोग मिल रहा है, जिससे वह चुनाव अवश्य जीतेंगी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, PM मोदी के साथ वसुंधरा-पूनिया-शेखावत को भी जगह

Trending news