अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त में संलिप्त दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252187

अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त में संलिप्त दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त में संलिप्त दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद हुआ. पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रैकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

हथियार की खरीद-फरोख्त में संलिप्त दो बदमाशों गिरफ्तार.

Karauli: सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त में संलिप्त दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद हुआ. पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रैकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

मुखबिर द्वारा पुलिस को सुचना मिली कि इलाके में अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त की जा रही है. सुचना मिलने पर सदर थानाधिकारी ओमेन्द्र सिंह ने बताया की हेड कांस्टेबल हम्बीर सिंह, हडमानाराम, सहदेव, विजयसिंह, नेमीचन्द, सोनू कुमार, जिनेश कुमार, सतीश चन्द, धवलसिंह, चालक रमाकान्त, ईद के लिए तैनात जाब्ता की जांच के लिए रवाना हुए. चेकिंग के दौरान कांस्टेबल नेमीचन्द को मुखबिर से सूचना मिली की सरमथुरा-धौलपुर की तरफ से एक स्लेटी रंग की कार में दो लोग अवैध हथियार की खरीद फरोख्त कर करौली की तरफ आ रहे है. जिस पर थानाधिकारी पुलिस जाब्ता सहित कोंडर टोल नाका के पास पहुंचे और नाकाबंदी शुरू की.

 नाकाबंदी के समय एक स्लेटी रंग की कार धौलपुर की तरफ से आती नजर आई. टोल प्लाजा पर गाड़ी की रफ्तार धीमी होने पर देखा तो वह मुखबिर द्वारा बताई गई कार थी. जिसे रोका तो गाड़ी के अंदर चालक और एक अन्य युवक बैठा नजर आया. नाम पता पूछने पर चालक ने अपना नाम मेवालाल पुत्र बाबूजी गुर्जर उम्र 32 साल निवासी पालडी इन्दर पुरा थाना सदर भीलवाडा एवं दूसरे ने अपना नाम गुलाब सिंह उर्फ मोदी पुत्र रामकुमार उर्फ रम्मी मीना उम्र 25 साल निवासी रायसना थाना गढ़मोरा करौली बताया.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

 तलाशी में मेवालाल के पेन्ट की दाहिनी जेब में 12 जिंदा कारतूस 7.65 एमएम के और पेन्ट की बांयी तरफ की जेब में पिस्टल की मैगजीन मिली. गुलाब सिंह उर्फ मोदी के पेन्ट की बांयी जेब में 7. 65 एमएम के 8 जिंदा कारतूस मिले. कार की जांच में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. आरोपियों से मिले 20 जिंदा कारतूस 7.65 एमएम व मैगजीन को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Reporter-Ashish Chaturvedi

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news