टोडाभीम से पाडला जाने वाले रास्ते में जलभराव से लोग परेशान, नहीं होती पानी की निकासी
Advertisement

टोडाभीम से पाडला जाने वाले रास्ते में जलभराव से लोग परेशान, नहीं होती पानी की निकासी

टोडाभीम उपखंड मुख्यालय के समीपवर्ती टोडाभीम से पाडला को जाने वाले रास्ते में जलभराव की समस्या के चलते लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

जलभराव से लोग परेशान

Todabhim: टोडाभीम उपखंड मुख्यालय के समीपवर्ती टोडाभीम से पाडला को जाने वाले रास्ते में जलभराव की समस्या के चलते लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालात ये है कि जलभराव की समस्या के चलते पैदल राहगीरों को बीच पानी में होकर निकलने को मजबूर होना पड़ रहा है. टोडाभीम से पाडला की तरफ निकलते ही कुछ ही दूरी एक जगह पानी भरा है. 

जिसमें दोनों तरफ पानी की निकासी नहीं है. जलभराव होने से पैदल लोग पानी में होकर निकल रहे है. कस्बे में हुई बारिश के बाद एक बार फिर से पानी भर गया, जिसके चलते दुपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं जलभराव रहने के चलते गड्ढे हो जाने से मोटरसाइकिल गिरने का काफी ज्यादा डर रहता है. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

पानी भरा रहने से गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं और गाड़ी अचानक गड्ढे में होकर निकलती है तो गिरने और चोटिल होने का खतरा रहता है. टोडाभीम से निकलते ही महज कुछ दूरी पर जलभराव की समस्या शुरू हो जाती है. वहीं कुछ दूर आगे चलने पर दोनों तरफ खेतों की मेड बंदी होने के चलते पानी की निकासी नहीं हो पाती, जिससे बारिश के दिनों में पानी एक जगह एकत्रित हो जाता है और पैदल निकासी के लिए भी जगह नहीं बचती. 

इसका सबसे बड़ा कारण है कि सड़क के दोनों तरफ किसानों के खेत हैं जो दोनों तरफ की पानी को नहीं निकलने देते हैं, जिसके चलते पानी एक जगह इकट्ठा रहता है. जिसमें दोपहिया वाहन चालक, पैदल राहगीर और चौपहिया वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. वाहन चालकों का कहना है कि जब भी बारिश होती है तो इस जगह काफी ज्यादा जलभराव हो जाता है, जिससे यह हालात है कि मोटरसाइकिल को बीच पानी में होकर निकालना पड़ता है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि इसका स्थाई समाधान पीडब्ल्यूडी विभाग को करना चाहिए, जिससे कि वाहन चालक और राहगीरों को परेशानी ना हो. वहीं दोनों तरफ जल निकासी नहीं होने के चलते पानी भरा रहता है, जिससे पैदल राहगीरों को बीच पानी में होकर निकलना पड़ता है और उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news