पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा करौली दौरे पर, आवास पर की जनसुनवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317398

पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा करौली दौरे पर, आवास पर की जनसुनवाई

प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर है, जहां उन्होंने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. 

जनसुनवाई करते  ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा

 

Karauli: प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा करौली दौरे पर है, जहां उन्होंने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. इस दौरान मंत्री ने क्षेत्रीय लोगों के अभाव अभियोग सुनें और विभिन्न समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्या समाधान के निर्देश दिए. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मंत्री के आवास पर पहुंचे. मीणा ने लोगों की समस्याओं के जल्द समाधान का भरोसा दिया.

इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने बताया कि पेयजल विद्युत आपूर्ति सहित अन्य मूलभूत और आवश्यक सुविधाओं से जुड़ी शिकायतें क्षेत्रीय लोगों ने उनके समक्ष रखी. ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों द्वारा अपनी विभिन्न समस्याओं से उनको अवगत कराया गया है, कई मामले काफी समय से लंबित हैं, ऐसे में अधिकारियों को फोन पर समस्या से अवगत कराया साथ ही समस्या का जल्द समाधान के निर्देश भी दिए हैं. जन सुनवाई के दौरान सुबह से ही मंत्री के आवास पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया जो दोपहर तक जारी रहा. दोपहर बाद ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा सपोटरा क्षेत्र के दौरे पर निकल गए.
Reporter - Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में 600 अभ्यर्थी कर रहे आंदोलन, MLA का हरीश चौधरी पर आरोप

यह भी पढ़ें: रणथंभौर टाइगर रिजर्व में फुल डे और हाफ डे सफारी बंद, होटल व्यवसाय को झटका

Trending news