करौली: नवनियुक्त एसपी नारायण टोगस ने किया गोष्ठी को संबोधित, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

करौली: नवनियुक्त एसपी नारायण टोगस ने किया गोष्ठी को संबोधित, ये लोग रहे मौजूद

जिले के नवनियुक्त एसपी नारायण टोगस ने एसपी कार्यालय सभागार में पदस्थापन के बाद पहली बार अपराध गोष्ठी को संबोधित किया.

नवनियुक्त एसपी नारायण टोगस ने किया गोष्ठी को संबोधित

Karauli: जिले के नवनियुक्त एसपी नारायण टोगस ने एसपी कार्यालय सभागार में पदस्थापन के बाद पहली बार अपराध गोष्ठी को संबोधित किया. अपराध गोष्ठी में लंबित मामलों के शीघ्र निस्तारण, जिले में अपराध नियंत्रण, आमजन से पुलिस का बेहतर व्यवहार, थानों में साफ-सफाई और व्यवस्थाएं दुरुस्त कराने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- Karauli News: पेयजल को लेकर लोगों का प्रदर्शन, विभाग से समाधान की मांग

अपराध गोष्ठी में एएसपी कृष्ण चंद यादव, जिले के सभी डीएसपी और थाना अधिकारी मौजूद रहें. अपराध गोष्ठी को संबोधित करते हुए एसपी नारायण टोगस ने कहा कि थानों में आने वाले फरियादियों से पुलिसकर्मी अच्छा व्यवहार करें. साथ ही थाने में साफ-सफाई पेयजल और बैठने की व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखे. थानों में साफ-सफाई और बेहतर माहौल होगा तो काम करने में भी पुलिसकर्मियों को अच्छा लगेगा. एसपी ने कहा कि जब हम किसी से अपने लिए अच्छे व्यवहार की उम्मीद करते हैं, तो हमें भी दूसरों को सम्मान देना चाहिए.

इसी प्रकार एसपी ने जिले में लंबित पड़े मामलों को शीघ्र निस्तारित करने, जिले में अपराध नियंत्रण, नशे के कारोबार पर लगाम लगाने, फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. एसपी ने पुलिस अधिकारियों को एक दूसरे के साथ समन्वय से काम करने की भी बात कही है. 

एसपी ने कहा कि जिले में नशे के कारोबार के खात्मे के लिए पुलिस बेहतर प्रयास करें. साथ ही नशे की सामग्री की खरीद फरोख्त में लिप्त लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे कि जिले में फैल रहे नशे के कारोबार पर लगाम कसी जा सके. इसके साथ ही वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए भी पुलिस प्लान तैयार कर कार्रवाई करें.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news