करौली: सीसी रोड और पानी की व्यवस्था को सौंपा ज्ञापन, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295584

करौली: सीसी रोड और पानी की व्यवस्था को सौंपा ज्ञापन, ये लोग रहे मौजूद

शिष्टमंडल उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज से मिला और पंचायत में स्वीकृत बैरवा बस्ती में सीसी रोड निर्माण के साथ हैंडपंप लगाने का ज्ञापन दिया गया.

सीसी रोड और पानी की व्यवस्था को सौंपा ज्ञापन

Sapotra: ग्राम पंचायत बड़ौदा गजराजपाल के गांव अडूदा के ग्रामीणों का एक शिष्टमंडल उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज से मिला और पंचायत में स्वीकृत बैरवा बस्ती में सीसी रोड निर्माण के साथ हैंडपंप लगाने का ज्ञापन दिया गया. ग्रामीण अनिल, बत्तीलाल, महेश, महेन्द्र, जीतेन्द्र, विजय और रामकुमार बैरवा ने बताया कि पंचायत में अडूदा की बैरवा बस्ती के वार्ड नं. 8 में आम रास्ता बैरवा बस्ती से नाथ मोहल्ला मैन रोड़ तक 2 वर्ष पूर्व सीसी रोड़ स्वीकृत हुआ था.

यह भी पढ़ें- सपोटरा: नारौली डांग में DC कृषि कनेक्शन को अन्य काश्तकार के नलकूप पर किया स्थापित

जिसकी राशि भी विभाग द्वारा पंचायत के खाते में जमा हो गई, लेकिन सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी द्वारा सीसी रोड़ निर्माण नहीं करने के कारण बस्ती के आम रास्ते पर फैला पानी और कीचड़ परेशानी का सबब बना हुआ है. दूसरी ओर पंचायत द्वारा नलकूप खुदवाने के बाद हैंडपंप नहीं लगाने के कारण लोगों को पीने के पानी की समस्या बनी हुई है. 

ग्रामीणों ने बताया कि अडूदा की बैरवा बस्ती के वार्ड नं. 8 में आम रास्ता बैरवा बस्ती से नाथ मोहल्ला मैन रोड़ तक सड़क निर्माण होना था, लेकिन सड़क निर्माण नहीं होने के चलते बारिश के मौसम में परेशानी विकराल रूप ले लेती है. बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ और पानी भर जाता है, जिससे राहगीरों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार शिकायतों के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है, जिससे क्षेत्रीय लोगों की समस्या जस की तस बनी हुई है. 

वहीं हैंडपंप नहीं लगने के कारण क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है, ऐसे में जल्द ही प्रशासन को इस समस्या का समाधान करना चाहिए, जिससे कि लोगों को इसकी सुविधा मिल सके इधर, एसडीएम ने विकास अधिकारी को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news