Karauli: अनियंत्रित होकर सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292843

Karauli: अनियंत्रित होकर सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौत

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश चंद शर्मा ने बताया कि करौली के गूलर घटा निवासी करण सिंह पुत्र प्रेम सिंह माली उम्र 35 वर्ष ट्रैक्टर ट्रॉली चालक था. 

 Karauli: अनियंत्रित होकर सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौत

Karauli: करौली-हिंडौन मार्ग स्थित अंजनी माता मंदिर के पास चढ़ाई पर सरियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने से चालक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. दुर्घटना के बाद पुलिस ने खाई मे गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली को क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया.

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश चंद शर्मा ने बताया कि करौली के गूलर घटा निवासी करण सिंह पुत्र प्रेम सिंह माली उम्र 35 वर्ष ट्रैक्टर ट्रॉली चालक था. रविवार दोपहर करौली से ट्रैक्टर ट्रॉली में भवन निर्माण के लिए सरिया भरकर गुडला गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान करौली हिंडौन मार्ग स्थित अंजनी माता मंदिर के पास चढ़ाई पर अनियंत्रित होकर सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली करीब 40-50 फुट गहरी खाई में पलट गई. सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना पर मासलपुर चुंगी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा आसपास मौजूद लोगों की मदद से चालक को बाहर निकाला. चालक को लेकर पुलिस करौली हॉस्पिटल पहुंची, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया. दुर्घटना के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से अंजनी माता मंदिर के पास खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली को खाई से बाहर निकलवाया है. मृत चालक के तीन पुत्री और एक पुत्र है.

Reporter-Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news