टोडाभीम: जमीनी विवाद को लेकर जेसीबी से तार, बाउंड्री तोड़ने और फायर करने का आरोप, मामला दर्ज
Advertisement

टोडाभीम: जमीनी विवाद को लेकर जेसीबी से तार, बाउंड्री तोड़ने और फायर करने का आरोप, मामला दर्ज

Todabhim, Karauli News: टोडाभीम के ग्राम नांद कला में जमीनी विवाद को लेकर जेसीबी मशीन से तार और जाल की बाउंड्री तोड़ने और मना करने पर गाली गलौज करते हुए 4-5 फायर किए गए.

 

फायर करने का आरोप

Todabhim, Karauli News: टोडाभीम  उपखंड क्षेत्र के ग्राम नांद कला में जमीनी विवाद को लेकर जेसीबी मशीन द्वारा तार और जाल की बाउंड्री तोड़ने और मना करने पर गाली गलौज करते हुए 4-5 फायर करने का एक मामला सामने आया है.  

मामले को लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह के अनुसार पीड़ित नांद कला निवासी धीरसिंह पुत्र नहनपाल मीणा ने रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि 2 नवंबर को दोपहर 1:30 बजे के लगभग लक्ष्मीनारायण पुत्र जगमोहन मीणा निवासी नांद कला ने अपने रिश्तेदार हंसराम और बाबू मीणा बेरोज को बुला लिया. 

जो जेसीबी मशीन लेकर वहां आए और उन्होंने आते ही भूमि के तार और जाल की बाउंड्री को तोड़ना शुरू कर दिया, उसके द्वारा तोड़फोड़ करने को मना किया, तो उन्होंने पहले तो गाली दी और फिर चार-पांच फायर किए, जिसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से बचाव किया गया. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पर इकट्ठे हुए, जिसमें अमोल, राहुल, लवकुश को लाठी-डंडों की चोट आई. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो

गांव के सुग्रीव पुत्र जगमोहन मीणा से दो-तीन साल से जमीन पर विवाद चल रहा है, उसी बात को लेकर आज भी उनके साथ आरोपी लोगों द्वारा मारपीट और झगड़ा किया है. उक्त घटना में अमोल और राहुल को चोट आई हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक पक्ष द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है और आरोपियों पर मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगाया है. दूसरे पक्ष द्वारा अभी कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है, पुलिस दर्ज मामले के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

Trending news