Karauli: टोडाभीम की महिला विजेता टीम को सरपंच ने मेडल और शील्ड देकर किया सम्मानित
Advertisement

Karauli: टोडाभीम की महिला विजेता टीम को सरपंच ने मेडल और शील्ड देकर किया सम्मानित

करीरी की टीम द्वारा ग्रामीण ओलंपिक में जिला स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने पर सरपंच लिछमा देवी द्वारा टीम का सम्मान किया गया. ग्राम पंचायत करीरी ब्लॉक टोडाभीम की महिला टीम के विजयी होने पर सरपंच निवास पर महिला टीम को और शारीरिक शिक्षक मानसिंह मीना, टीम कोच नवीना चौधरी का स्वागत किया गया.

Karauli: टोडाभीम की महिला विजेता टीम को सरपंच ने मेडल और शील्ड देकर किया सम्मानित

Karauli: टोडाभीम क्षेत्र के गांव करीरी की टीम द्वारा ग्रामीण ओलंपिक में जिला स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने पर सरपंच लिछमा देवी द्वारा टीम का सम्मान किया गया. ग्राम पंचायत करीरी ब्लॉक टोडाभीम की महिला टीम के विजयी होने पर सरपंच निवास पर महिला टीम को और शारीरिक शिक्षक मानसिंह मीना, टीम कोच नवीना चौधरी का स्वागत किया गया.

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

इस अवसर पर ग्राम पंचायत करीरी टोडाभीम की विजेता महिला टीम को सरपंच लिछमा देवी के द्वारा मेडल और शील्ड देकर सम्मानित किया गया. टोडाभीम ब्लॉक से महिला क्रिकेट टीम ने जिला स्तर पर फाइनल मुकाबला जीतकर राज्य स्तर के लिए क्वालीफाई किया गया. फाइनल मैच टोडाभीम वर्सेस करौली के बीच खेला गया. जिसमें टोडाभीम ब्लॉक टीम के द्वारा पहले बैटिंग करते हुए 8 ओवरों में 89 रन का लक्ष्य रखा गया. वहीं करौली की टीम ने 69 रन बना पाई टोडाभीम ब्लॉक की महिला टीम 19 रन से विजयी हुई.

Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत

टीम के कोच शारीरिक शिक्षिका नवीना चौधरी एवं शारीरिक शिक्षक मानसिंह मीना ने महिला टीम के विजयी होने पर टीम की सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया गया. जिला स्तरीय ओलंपिक मैच में करीरी की महिला क्रिकेट टीम की जीत में क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सावित्री के द्वारा शानदार बैटिंग की गई. करीरी की महिला क्रिकेट टीम के जिला स्तरीय ओलंपिक खेलों में फाइनल मैच में विजयी होने व बेहतर प्रदर्शन करने पर मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भंवरसिंह मीना के द्वारा महिला टीम और टीम के कोच मानसिंह मीना को जीत की बधाई दी गई.

ओलंपिक खेलों में जिला स्तर पर उन्होंने ब्लॉक टोडाभीम का नाम रोशन किया है. उन्होंने उम्मीद करते हुए राज्य स्तर पर करौली जिले का नाम रोशन करने पर महिला क्रिकेट टीम व टीम के कोच को शुभकामना दी गई. इस अवसर पर ओमी मीना डायरेक्टर, विजेंद्र सिंह राजपूत, समय सिंह, विजय मीना, पूरण मीना, और सवाई सिंह राजपूत डायरेक्टर सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक

Trending news