करौली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर को धर-दबोचा, एक साथी पहले से गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328498

करौली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर को धर-दबोचा, एक साथी पहले से गिरफ्त में

करौली कोतवाली पुलिस ने घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को अपने एक साथी के साथ चुराने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी से चुराई गई मोटर साइकिल को भी बरामद किया है. आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया. पुलिस एक साथी को पहले ही गिरफ्तारी कर चुकी है.

करौली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर को धर-दबोचा, एक साथी पहले से गिरफ्त में

Karauli: करौली कोतवाली पुलिस ने घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को अपने एक साथी के साथ चुराने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी से चुराई गई मोटर साइकिल को भी बरामद किया है. आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया.

पुलिस एक साथी को पहले ही गिरफ्तारी कर चुकी है. करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि एएसआई रामसिह, कांस्टेबल पंकज और रघुवीर को मुखबिर से सूचना मिली थी. तीन बड़ क्षेत्र में एक मोटर बाइक चोर घूम रहा है. सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा तो एक युवक भागने लगा. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह घबरा गया और सही जवाब नहीं दे सका. पुलिस ने तीन बड़ के पास जगदम्बा मंदिर करौली से मोटरसाईकिल चुराने के आरोपी महेंद्र उर्फ धर्मेंद्र मीना पुत्र वीरसिंह मीना उम्र 18 साल निवासी पहाड़ी मीरान थाना सदर करौली को गिरफ्तार किया है.

थाना अधिकारी ने बताया कि 26 अगस्त को राजाराम पुत्र छीतरमल उम्र 33 साल निवासी तीन बड़ ने एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में बताया कि वह घर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके गया था. थोड़ी देर बाद आकर देखा तो मोटर साइकिल नहीं मिली. काफी तलाश के बाद भी मोटरसाइकिल का पता नहीं लगने पर कोतवाली थाने में एफ आई आर दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के बाद में पुलिस लगातार मोटरसाइकिल चोर की तलाश में जुटी रही और मोटर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया . आरोपी ने अपने साथी अभिषेक के साथ मोटरसाइकिल चुराना स्वीकार किया है. पुलिस अभिषेक को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया.

Reporter- Ashish Chaturvedi

 ये भी पढ़ें- 13 एसीएफ-रेंजर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण 1 सितम्बर को, अभ्यर्थियों को भेजी जा रही सूचना

RPSC JOB 2022: राजस्थान सरकार के इन विभागों में बने अफसर, बस करना होगा ऑनलाइन आवेदन

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news