Karauli: पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 100 पेटी, पिकअप चालक भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373230

Karauli: पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 100 पेटी, पिकअप चालक भी गिरफ्तार

Karauli: करौली कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही एक पिकअप को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार किया है. 

अवैध शराब की 100 पेटी

Karauli: करौली कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही एक पिकअप को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. करौली थाना अधिकारी डॉ उदय भान ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ और नशे के खिलाफ एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. 

करौली कोतवाली एसआई संपत सिंह ने बताया कि गंगापुर रोड़ स्थित गदका की चौकी पर हेड कांस्टेबल बदन सिंह और उनकी टीम द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान डीएसटी टीम द्वारा एक पिकअप गाड़ी में भारी मात्रा में अवैध शराब परिवहन करने की सूचना मिली थी. 

सूचना पर करौली से गंगापुर की ओर जा रही एक पिकअप को रोका, जिससे चालक घबरा गया और भागने लगा. पुलिस ने चालक को पकड़कर पिकअप की तलाशी ली तो उसमें 100 पेटी अवैध व्हिस्की बरामद हुई. आरोपी ने अपना नाम कैलाश पुत्र परसादी उम्र 28 साल निवासी किशोरपुरा सपोटरा बताया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कोतवाली थाना एसआई संपत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस टीम द्वारा गदका की चौकी के पास नाकाबंदी की गई. इस दौरान एक पिकअप गाड़ी में अवैध शराब रखी हुई थी. कार्रवाई करते हुए पिकअप गाड़ी को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है. चालक से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Trending news