Karauli News: शहरी के निचले इलाके सहित ग्रामीण के कई स्थानों पर हुआ जलभराव, आवागमन में हो रही परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326555

Karauli News: शहरी के निचले इलाके सहित ग्रामीण के कई स्थानों पर हुआ जलभराव, आवागमन में हो रही परेशानी

Karauli big News: करौली जिले में लगातार 5 दिन से सक्रिय मानसून के चलते बारिश का दौर जारी है. क्षेत्र में चल रही झमाझम बारिश के चलते जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी जल भराव की शिकायतें मिल रही हैं.

Karauli news

Karauli big News: राजस्थान के करौली जिले में लगातार 5 दिन से सक्रिय मानसून के चलते बारिश का दौर जारी है. क्षेत्र में चल रही झमाझम बारिश के चलते जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी जल भराव की शिकायतें मिल रही हैं. रविवार तड़के हुई तेज बारिश के चलते लांगरा क्षेत्र के बुगडार सहित अन्य गांव में सड़क मार्ग सहित कई स्थानों पर जल भराव हो गया. 

जल भराव के चलते ग्रामीणों को आवागमन सहित कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बुगडार गांव निवासी जयप्रकाश मीणा ने बताया कि तेज बारिश के कारण कई स्थानों पर रास्ते अवरुद्ध होने से आवागमन बाधित हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

लांगरा क्षेत्र के बुगडार गांव से वामनपुरा, कहार पुरा, डंगरिया, डगर वाले हनुमान मंदिर तक आवागमन में मुश्किलों का समाना करना पड़ रहा है. पंचायत प्रशासन द्वारा कहीं-कहीं छोटी पुलिया बनाई गई. लेकिन तेज बारिश में पुलिया के ऊपर से 3 से 4 फीट बारिश का पानी भरने से रास्ता बंद हो जाता है. ग्रामीणों का आरोप है कि ये समस्या कई वर्षों से बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Barmer News: लूट व मारपीट के मामले में पुलिस ने दिखाई तत्परता

ग्रामीणों ने बताया कि डंगरिया वाले हनुमान मंदिर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचते हैं. जिससे उन्हें भी परेशानी का सामना करना होता है. सड़कें भी जगह-जगह क्षतिग्रस्त हैं. जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने पंचायत प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारियों से समस्या समाधान की मांग की है.

Trending news