करौली: चोरी के विरोध में व्यापारियों ने बाजार किया बंद, खुलासा नहीं होने तक प्रदर्शन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492795

करौली: चोरी के विरोध में व्यापारियों ने बाजार किया बंद, खुलासा नहीं होने तक प्रदर्शन की चेतावनी

Karauli News: राजस्थान के करौली के मासलपुर कस्बे के एक ज्वैलर्स की दुकान में चोरी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. घटना को लेकर व्यापारियों का धरना तीसरे दिन सोमवार को भी जारी है. व्यापारी दुकानें बंद रख कर विरोध जता रहे है. चाय और सब्जी की दुकानें भी बंद है, जिससे लोगों को दैनिक जरूरी चीजों के लिए तरसना पड़ रहा है.

करौली: चोरी के विरोध में व्यापारियों ने बाजार किया बंद, खुलासा नहीं होने तक प्रदर्शन की चेतावनी

Karauli News: राजस्थान के करौली के मासलपुर कस्बे के एक ज्वैलर्स की दुकान में चोरी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. घटना को लेकर व्यापारियों का धरना तीसरे दिन सोमवार को भी जारी है. व्यापारी दुकानें बंद रख कर विरोध जता रहे है. चाय और सब्जी की दुकानें भी बंद है, जिससे लोगों को दैनिक जरूरी चीजों के लिए तरसना पड़ रहा है. गौरतलब है, कि शनिवार रात को कस्बे के नई मंडी बाजार स्थित नाथूलाल ज्वैलर्स की दुकान की शटर तोड़कर अज्ञात चोर जेवरात चुरा ले गए. 

घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है और घटना के विरोध में व्यापारियों ने प्रदर्शन कर चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है. प्रदर्शन करने वालों में नरेन्द्र कुमार आर्य, मनोज गर्ग, सत्यनारायण सोनी, गोविंद माली, खेमराज मित्तल, अरविंद कुमार, लोकेश पाराशर, चेतराम माली, शिवकुमार गोयल, मदनमोहन रावत, नंदलाल चौहान, बालकृष्ण पनवरिया आदि शामिल रहे. सोमवार को पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष कैलाश शर्मा, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह धाबाई सहित कई भाजपाई धरना स्थल पहुंचे और व्यापारियों के साथ प्रदर्शन किया.

रविवार को पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग और थानाधिकारी पुरुषोत्तम सिंह बाजार में धरनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने धरना दे रहे लोगों से वार्ता की. इस दौरान उपअधीक्षक ने लोगों से अपील की कि आपके आसपास कुछ भी संदिग्ध हो तो फौरन इसकी सूचना पुलिस को दें. उन्होंने बताया कि पुलिस की दो टीमें गठित कर जगह-जगह दबिश दी जा रही है. जल्द ही मामले के खुलासा होने की उम्मीद है. अधिकारियों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त करने का आह्वान किया, लेकिन बात नहीं बनी.

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

धरना दे रहे लोगों ने कहा कि बाजार में पूर्व में भी चोरी और आगजनी की कई वारदातें हुई हैं और अभी तक मामले का कोई खुलासा नहीं हुआ है. ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने तक धरना जारी रहेगा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news