करौली न्यूज: शिक्षक पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा, आरोपी शिक्षक एपीओ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1879853

करौली न्यूज: शिक्षक पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा, आरोपी शिक्षक एपीओ

करौली न्यूज: शिक्षक पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाय गया है. जिसके बाद  ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. आरोपी शिक्षक एपीओ कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

करौली न्यूज: शिक्षक पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा, आरोपी शिक्षक एपीओ

करौली न्यूज: हिंडौन के महू कस्बे में स्थित शहिद सोहन सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए विद्यार्थी एवं उनके परिजनों ने हंगामा कर दिया. सूचना पर शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं नई मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा समझाइश कर मामला शांत कराया. वहीं दूसरी ओर आरोपी अध्यापक को एपीओ कर दिया गया है. 

पुलिस अध्यापक को पूछताछ के लिए थाने भी लेकर आई

ग्रामीणों द्वारा दी गई शिकायत के बाद पुलिस अध्यापक को पूछताछ के लिए थाने भी लेकर आई. ग्रामीणों द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार विद्यालय का शिक्षक कैलाश जाटव अध्यापिकाओं पर अभद्र टिप्पणी करता है तथा देवी देवताओं पर भी मर्यादित टिप्पणी करता है. उन्होंने बताया कि शिक्षक के कार्य व्यवहार से विद्यार्थी एवं स्टाफ परेशान है. जिसको लेकर ग्रामीणों ने विद्यालय में हंगामा कर दिया.

सूचना पर पहुंचे मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश मीणा ने छात्राओं, विद्यालय स्टाफ एवं अभिभावकों से बातचीत की तथा समझाइश कर मामला शांत कराया. इसके बाद शिक्षक को एपीओ कर दिया गया. वहीं पुलिस शिक्षक को पूछताछ के लिए थाने ले आई. मामले पर आरोपी शिक्षक कैलाश जाटव का कहना है कि उसने किसी प्रकार की जातिगत या धार्मिक टिप्पणी नहीं की है. न ही अध्यापिकाओं के साथ कोई दुर्व्यवहार किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें गांव के कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है तथा झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news