Karauli News: शिक्षक पर मारपीट का आरोप,परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937184

Karauli News: शिक्षक पर मारपीट का आरोप,परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Karauli News: करौली जिला मुख्यालय पर स्थित एक स्कूल में शिक्षक पर छात्र को पीटने का आरोप लगा है. इसकी शिकायत करते हुए परिजनों ने कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन किया है. 

 

Karauli News: शिक्षक पर मारपीट का आरोप,परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Karauli News: जिला मुख्यालय स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र से मारपीट कर उसे गंभीर घायल करने के मामले में परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा है.परिजनों ने ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि एफआइआर दर्ज कराने के बाद भी शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन द्वारा लापरवाही बरती जा रही है. जिसके चलते आरोपी शिक्षक के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है जिससे परिजनों में रोष व्याप्त है.

 मोहन सिंह पुत्र कालू राम निवासी बेरियान का पुरा ने बताया की उसका पुत्र सोनू सैनी करौली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का छात्र है, वो दो दिन पूर्व जब स्कूल पढ़ने गया तो 11-12 बजे की लगभग विद्यालय का एक शिक्षक कक्षा में आया और छात्रों से उलटे सीधे सवाल करने लगा.इस दौरान शिक्षक ने छात्रों से भी मारपीट शुरू कर दी.

 सोनू सैनी गंभीर रूप से घायल

शिक्षक की मारपीट से सोनू सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छात्र को उपचार के लिए करौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से छात्र को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. परिजनों का आरोप है कि छात्र की स्थित गंभीर बनी हुई हैं. मामले को लेकर परिजनों ने करौली कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

सैनी समाज के लोगों में रोष व्याप्त है

लेकिन एफआइआर दर्ज कराने के बाद भी शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं की गई. जिससे पीड़ित छात्र के परिजन और सैनी समाज के लोगों में रोष व्याप्त है. मामले को लेकर कलेक्ट्रेट पर परिजनों ने प्रदर्शन किया और कलेक्टर के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: फाइनल होनें लगी बीजेपी-कांग्रेस की नई लिस्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news