करौली:इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का लाभार्थी संवाद,लाभार्थियों के खाते में आए पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799806

करौली:इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का लाभार्थी संवाद,लाभार्थियों के खाते में आए पैसे

करौली न्यूज: इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना के लाभार्थियों से संवाद किया गया. इस दौरान लाभार्थियों के खाते में पैसे में ट्रांसफर किए गए.इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा मौजूद रहे.

करौली:इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का लाभार्थी संवाद,लाभार्थियों के खाते में आए पैसे

Karauli: इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना के लाभार्थियों से सीएम अशोक गहलोत ने संवाद किया. इस दौरान लाभार्थियों के खाते में सीधे गैस सिलेंडर सब्सिडी का भी हस्तांतरण किया. जिले के 71065 लाभार्थियों के खाते में 3 करोड़ 12 लाख 26 हजार 136 रुपए की राशि लाभार्थियों के खाते में हस्तांतरित की. इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा, कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एडीएम मुरलीधर प्रतिहार सहित अन्य मौजूद रहे. 

आम जनता को राहत 

करौली कलेक्ट्रेट स्थित सूचना केंद्र टाउन हॉल में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में जिले भर के लाभार्थी शामिल हुए इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि जहां एक ओर भाजपा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ झूठे वादे कर रहे हैं. वही राजस्थान कांग्रेस सरकार ना सिर्फ काम कर रही है, बल्कि आम जनता को राहत भी प्रदान कर रही है.

 71 हजार से अधिक लाभार्थियों के खाते में राशि 

आमजन को महंगाई से राहत दिलाने और सहायता प्रदान करने के लिए ही राज्य की कांग्रेस सरकार ने महंगाई राहत कार्यक्रम के तहत 10 महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की है. जिनका लाभ सुनिश्चित करने के लिए सरकार गारंटी दे रही है. उसी के तहत गैस सिलेंडर को मात्र 500 रुपए में राज्य सरकार उपलब्ध करा रही है. इसके लिए ही गैस सिलेंडर सब्सिडी के रूप में जिले के 71 हजार से अधिक लाभार्थियों के खाते में राशि हस्तांतरित की गई है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर झूठे वादे कर सत्ता हथियाने का भी आरोप लगाया.ग्रामीण विकास मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारियों से राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने और जन जन तक लाभ पहुंचाने की अपील की.

ये भी पढ़ें- 

मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

Trending news