करौली: आरएसी के सेवानिवृत्त जवान की संदिग्ध मौत,जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1823126

करौली: आरएसी के सेवानिवृत्त जवान की संदिग्ध मौत,जानिए क्या है पूरा मामला

  आरएसी के सेवानिवृत जवान प्रेम सिंह जाटव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

करौली: आरएसी के सेवानिवृत्त जवान की संदिग्ध मौत,जानिए क्या है पूरा मामला

करौली न्यूज:  आरएसी के सेवानिवृत जवान प्रेम सिंह जाटव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक की बेटी ने अपनी सौतेली मां पर पिता की जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. हिंडौन कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरएसी के सेवानिवृत्त जवान प्रेम सिंह जाटव पुत्र लेख राम निवासी घोंसला ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी कर ली. जिसके साथ वह उसके साथ जाटव बस्ती में रहता था. मृतक प्रेम सिंह की विवाहित पुत्री निरमा जाटव ने आरोप लगाया कि उसकी सौतेली मां उसके पिता के साथ दुर्व्यवहार, गाली गलौज करती एवं मारपीट भी करती.

जहर देकर मारने की कोशिश

 उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी उसके पिता को जहर देकर मारने की कोशिश की गई. निरमा ने बताया कि उसके चाचा ने फोन पर सूचना दी की उसके पिता की मृत्यु हो गई है. जिसके बाद वह हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचे. इधर घोंसला गांव से भी मृतक के भाई व अन्य ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए. मामला बढ़ता देख डीएसपी प्रमेंद्र सिंह, प्रशिक्षु आरपीएस अशोक जोशी, एसडीम सुरेश कुमार हरसोलिया सहित हिंडौन कोतवाली थाना प्रभारी राम रूप व नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह मय जाब्ते के जिला अस्पताल पहुंचे.

 मृतक की पुत्री एवं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की. पोस्टमार्टम के बाद मृतक की पत्नी एवं मृतक के भाई के बीच शव को ले जाने को लेकर विवाद हो गया. दोनों ही पक्ष शव ले जाने की मांग पर अड़ गए. इसके बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने कई घंटे की समझाइश कर शव मृतक के भाई को सुपुर्द कर दिया एवं मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Trending news