करौली में पुलिस और आबकारी विभाग की अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई, आरोपी फरार
Advertisement

करौली में पुलिस और आबकारी विभाग की अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई, आरोपी फरार

Karauli News: पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई की और अवैध शराब बनाने के काम की जाने वाली सामग्री को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया.

 

करौली में पुलिस और आबकारी विभाग की अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई, आरोपी फरार

Karauli: पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई कर अवैध शराब बनाने के काम की जाने वाली सामग्री को जब्त किया है. इसके साथ ही कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया जिसकी पुलिस को तलाश जारी है. 

बालघाट थानाधिकारी अभिजीत कुमार ने बताया कि बालघाट थाना क्षेत्र के गांव कटारा अजीज में पुलिस अधीक्षक करौली नारायण टोगस के निर्देशन में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिंडौन सिद्धांत शर्मा और टोडाभीम पुलिस उप अधीक्षक फूलचंद मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और अवैध शराब बनाने के विरुद्ध आम सूचना प्राप्त की गई . 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाल घाट थाना क्षेत्र के गांव कटारा अजीज के खूंटा का पुरा में राजेश गुर्जर पुत्र नादान गुर्जर के घर पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया . जहां अवैध शराब बनाने के काम ले जाने वाली 170 लीटर स्प्रीट, खाली पव्वे, ढक्कन, रेफर और नकली कार्टून जप्त किए गए . वहीं, कार्रवाई की सूचना लगते ही आरोपी राजेश गुर्जर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस को तलाश जारी है . 

कार्रवाई के संबंध में पुलिस एवं आबकारी विभाग के द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है . इसके साथ ही लपावली ठेके पर भी जांच के दौरान नकली शराब पाए जाने पर शराब को जप्त करने की कार्रवाई की गई है . जिसको लेकर आबकारी विभाग के द्वारा पृथक मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है . 

कार्रवाई के दौरान हिंडौन एएसपी सिद्धांत शर्मा,आबकारी अधिकारी ज्ञानप्रकाश मीना, आरपीएस कैलाश चौधरी,महेश मीना, मुनेश मीना, गिर्राज प्रसाद, टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा, बालघाट थाना अधिकारी अभिजीत कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा .

Trending news