करौली: शहर के बीचों बीच सड़क पर धंसी चलती ट्रैक्टर ट्रॉली,बड़ा हादसा टला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795263

करौली: शहर के बीचों बीच सड़क पर धंसी चलती ट्रैक्टर ट्रॉली,बड़ा हादसा टला

करौली न्यूज: करौली में शहर के बीचों बीच सड़क पर चलती ट्रैक्टर ट्रॉली धंस गई. ट्रैक्टर ट्रॉली राशन के गेहूं से भरी थी. गनमीत रही की इस दौरान कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. 

करौली: शहर के बीचों बीच सड़क पर धंसी चलती ट्रैक्टर ट्रॉली,बड़ा हादसा टला

Karauli: जिला मुख्यालय पर शहर के बीचों बीच घनी आबादी वाले बड़ी हटरिया चौराहे पर मंगलवार सुबह राशन के गेंहू से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर चलती हुई धंस गई. सड़क पर और आसपास किसी के मौजूद नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया. ट्रॉली के सड़क पर धंसने से एक घंटे से अधिक समय तक रास्ता अवरुद्ध हो गया.
 
ट्रॉली धसने से बड़ी हटरिया क्षेत्र में जाम लग गया. जाम के चलते वाहन चालक और राहगिरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि बाद में राशन के गेंहू की बोरियों को खाली कर ट्रैक्टर ट्रॉली को बाहर निकाला गया. उसके बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हुआ.

दरअसल शहर के हिंडौन दरवाजे से फूटकोट चौराहे जाने वाले वन-वे मार्ग पर बड़ी हटरिया क्षेत्र में सड़क पर ओएफसी केबल डालने के बाद पाइप लाइन में लीकेज और सीवर टैंक के धंसने से सड़क पर गड्ढा हो गया. 7 जुलाई को भी गड्ढे में एक ट्रैक्टर ट्रॉली धंस गई थी. बाद में पत्थर मिट्टी डालकर नगर परिषद ने गड्ढे को भरवा दिया.

सड़क में करीब 2 फीट का गड्ढा

मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे एक बार फिर राशन के गेहूं लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली धंस गईय ट्रैक्टर ट्रॉली इतनी धंस गई कि सड़क में करीब डेढ़ से दो फीट का गहरा गड्ढा हो गया. गनीमत ये रही कि वहां पर किसी राहगीर या वाहन के नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया. इधर इस घटना के बाद शहरवासियों में आक्रोश  व्याप्त है.

रोजाना होता है हजारों वाहनों का आवागमन

शहरवासियों का कहना है कि नगर परिषद की अनदेखी और लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है. लोगों का कहना है कि नगर परिषद सड़कों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती है. कोई निर्माण होता है, तो ठेकेदार सड़कों को खोद कर चले जाते है. जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. आपको बता दें कि जिस जगह हटरिया चौराहे के पास ये दुर्घटना हुई है, उस मार्ग से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है.

मामले को लेकर नगर परिषद की कनिष्ठ अभियंता रश्मि मीणा का कहना है कि जिन घरों के सामने लोगों ने अवैध रूप से गड्ढे खोद रखे हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और सड़क पर गड्ढे को दो बार भरवाया है लेकिन पीएचईडी की पाइप लाइन और सीवरेज टैंकों के चलते बार-बार बैठक ले रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: बारिश के कारण राजस्थान समेत देशभर में फैल रहा आई फ्लू, आंखों के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी

Trending news