करौली: बैंक कैशियर की कनपटी पर तान दिया देसी कट्टा,बदमाशों ने लूटी इतनी रकम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768293

करौली: बैंक कैशियर की कनपटी पर तान दिया देसी कट्टा,बदमाशों ने लूटी इतनी रकम

करौली न्यूज: अज्ञात तीन नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कैशियर को रोककर कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.बाइक सवार बदमाश 1 किलोमीटर से कैशियर का पीछा कर रहे थे. मामले की जांच की जा रही है.

करौली: बैंक कैशियर की कनपटी पर तान दिया देसी कट्टा,बदमाशों ने लूटी इतनी रकम

Karauli: बालघाट थाना क्षेत्र के गांव लपावली के पास तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कैशियर की कनपटी पर अवैध देसी कट्टा तानकर 1500  रुपए की नकदी सहित, बैंक की चाबियां, मोबाइल एवं स्टेशनरी लूट की घटना को अंजाम दिया है.

गनीमत रही कि इस दौरान बैंक कैशियर के पास बैंक का कैश नहीं था. घटना के संबंध में बड़ौदा क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा मूंडिया के कैशियर अक्षय कुमार चतुर्वेदी ने बालघाट पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.

ताला तोड़कर खोला गया बैंक

बैंक कैशियर के साथ लूटपाट की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया. इधर घटना में बैंक की चाबियों की लूट हो जाने से बैंक कर्मचारियों ने बैंक का ताला तोड़कर  बैंक खोला.

लूट की घटना के बाद बैंक कैशियर ने पास के घर पहुंच फोन कर सहकर्मियों को घटना की जानकारी दी. पीड़ित बैंक कैशियर अक्षय चतुर्वेदी ने बताया कि शायद बदमाशों को अंदेशा था कि उसके पास बैंक का कैश हो सकता है इसलिए उन्होंने  कट्टा तान कर  बैग को छीना, उन्होंने बताया कि बैंक नियमों के अनुसार बैंक का कैश फोर व्हीलर गाड़ी में गार्ड सुरक्षा के साथ भेजा जाता है.

रोजाना बैंक में होता है लगभग 6 लाख रुपए का लेन देन

रोजाना लगभग 6 लाख रुपए का लेन देन बैंक में होता है. थानाधिकारी अबजीत कुमार ने बताया कि बैंक कैशियर के साथ लूटपाट की घटना का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, आरोपियों की पहचान के लिए सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा .

यह भी पढ़ेंः UCC की खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ठोकी ताल, मुसलमानों से की ये अपील

यह भी पढ़ेंः IND VS WI T20: राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल

Trending news