Karauli News: मंत्री रमेश मीणा का खेड़ा दौरा,सामुदायिक भवन,कक्ष निर्माण सहित की ये घोषणाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816119

Karauli News: मंत्री रमेश मीणा का खेड़ा दौरा,सामुदायिक भवन,कक्ष निर्माण सहित की ये घोषणाएं

karauli News: राजस्थान के पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा लेदिया पंचायत के करौली के खेड़ा गांव के दौरे पर रहे. मंत्री के पहुंचने पर ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया. मंत्री ने ग्रामीणों की समस्या सुनकर समाधान का आश्वासन दिया. 

 

Karauli News: मंत्री रमेश मीणा का खेड़ा दौरा,सामुदायिक भवन,कक्ष निर्माण सहित की ये घोषणाएं

karauli News: राजस्थान के पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा मंगलवार को करौली दौरे पर रहें, लेदिया पंचायत के करौली के खेड़ा गांव पहुंचे.साथ ही विकास कार्यों की घोषणा की. खेड़ा गांव में कन्हैया दंगल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री को ग्रामीणों ने 51 फीट लंबा साफा पहनाया और 51 किलो की माला से स्वागत किया.

मंत्री रमेश मीणा ने कहा की सरकार और मुख्यमंत्री गहलोत ने सपोटरा क्षेत्र में विकास की अनेक सौगात दी है. वह स्वयं भी सपोटरा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए प्रयासरत रहे. उन्होंने विश्वास दिलाया कि विकास में आगे भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.मंत्री ने धार्मिक आयोजनों की सराहना करते हुए कहा कि इनसे सामाजिक समरसता बढ़ती है.

उन्होंने ग्रामीणों को युवा पीढ़ी को शिक्षित और संस्कारवान बनाने विशेष तौर पर बालिका शिक्षा पर जोर दिया.कुरीतियों और दुर्व्यवसनो को त्यागने का भी संदेश दिया. मंत्री ने कहा कि ग्रामीण कटुता और लड़ाई झगड़े छोड़कर सौहार्द कायम करें विकास की बात करें. इस दौरान खेड़ा गांव एवं आसपास के गांव के पंच पटेल एवं ग्रामीण महिलाएं सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे.

इस दौरान मंत्री ने गांव के विद्यालय में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए 10 लाख  रुपए, बैरवा बस्ती में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख रुपए की घोषणा की. साथ ही पुलिया निर्माण के लिए विधायक कोष और नरेगा से 25 लाख रुपए का आश्वासन दिया. कार्यक्रम मे क्षेत्र के जनप्रतिनिधि जिला प्रमुख प्रतिनिधि रक्षी लाल बेरवा, सपोटरा प्रधान प्रतिनिधि मुकेश मीणा, करौली प्रधान प्रतिनिधि जलधारी मीणा, सरपंच डाबरा परसोत्तम, सरपंच जीरोता गणेश, सरपंच डिकोली, सरपंच बालोती, घनश्याम लुलोज, सुरेश बिंदापुरा रामसहाय गुरदाह, दीपक सरपंच बाटदा, खूबनगर सरपंच रमेश, बालोती सरपंच, हुकम मीणा सपोटरा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-  Bhilwara News: कोयला भट्टी हत्याकांड से सहमा राजस्थान, सजा और मुआवजे की मांग,कोटड़ी कस्बा बंद

 

 

Trending news