Hindaun: खेल प्रेमियों के लिए बुलाई बैठक, पूर्व खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को करेंगे सम्मानित
Advertisement

Hindaun: खेल प्रेमियों के लिए बुलाई बैठक, पूर्व खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को करेंगे सम्मानित

Hindaun, Karauli news:  पंचायत समिति सभागार में हिंडौन के खेल प्रेमियों की बैठक डॉ तरनजीत सिंह मक्कड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई , जिसमें सर्वसम्मति से खेल प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया

Hindaun: खेल प्रेमियों के लिए बुलाई बैठक, पूर्व खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को करेंगे सम्मानित

Hindaun, Karauli news:  पंचायत समिति सभागार में हिंडौन के खेल प्रेमियों की बैठक डॉ तरनजीत सिंह मक्कड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई , जिसमें सर्वसम्मति से खेल प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया.

पूर्व उपसभापति नफीस अहमद ने बताया कि शहर के खेल प्रेमियों की एक बैठक पंचायत समिति सभागार में आयोजित की गई जिसे संबोधित करते हुए डॉ मक्कड़ ने कहा कि विभिन्न खेलों में हमारे खिलाड़ियों ने प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन किया है इसलिए शहर के सभी खेल प्रेमियों की ओर से उनका सम्मान किया जाएगा ताकि भविष्य में हमारे खिलाड़ी और अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

वरिष्ठ खेल प्रशिक्षक ओमप्रकाश पाठक ने कहा कि इस समारोह में खेल जगत में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पूर्व खिलाड़ियों एवं प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा.

बैठक में शहर के प्रबुद्ध नागरिक वासुदेव शर्मा, गोपाल सिंह बेनीवाल, ओपी मंगल, ओम प्रकाश धाकड़, महेश सोनी, निहाल सिंह धाकड़, सोमनाथ शर्मा, देवेंद्र शर्मा आदि ने शहर में खिलाड़ियों के लिए खेल संसाधनों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए प्रयास करने की बात कही. इस के लिए राजस्थान सरकार द्वारा आवंटित खेल स्टेडियम के निर्माण प्रक्रिया को शुरू कराने हेतु एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को विधायक भरोसी लाल जाटव एवं उपखंड अधिकारी से मुलाकात करेगा.

बैठक में खेलों के प्रति लोगों को जागरूक करने तथा राज्य सरकार द्वारा 26 जनवरी से शुरू हो रहे शहरी ओलंपिक खेलों से खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए आगामी 15 जनवरी 2023 को एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन करने का भी निर्णय लिया गया.

बैठक में विजय शर्मा, मनीष सिंघल, अली हुसैन , भारत सोलंकी, नेत्रपाल हरसाना , भुवनेश गोयल , अतीक अहमद , राम सिंह जाटव, राजीव गोयल, राजेश तिवारी, हर्षवर्धन धाकड़ , कान्हा सोनी , लखन शर्मा, सक्षम अरोड़ा , राहुल अंडवार , रवि जागा सहित दर्जनों खेल प्रेमी एवं गणमान्य नागरिक मौजूद रहे. इस दौरान राष्ट्रगान के साथ बैठक का समापन किया गया .

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

Trending news