हिंडौन: पानी की समस्या के विरोध में महिलाओं ने फोड़े मटके, हाईवे पर जाम लगाने की दी चेतावनी
Advertisement

हिंडौन: पानी की समस्या के विरोध में महिलाओं ने फोड़े मटके, हाईवे पर जाम लगाने की दी चेतावनी

Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली के सूरौठ तहसील मुख्यालय पर होली वालों के पुरा में पिछले 1 महीने से चल रही पेयजल समस्या के विरोध में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

हिंडौन: पानी की समस्या के विरोध में महिलाओं ने फोड़े मटके, हाईवे पर जाम लगाने की दी चेतावनी

Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली के सूरौठ तहसील मुख्यालय पर होली वालों के पुरा में पिछले 1 महीने से चल रही पेयजल समस्या के विरोध में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने सड़क पर खाली मटके फोड़े और खाली बर्तनों को लहरा कर जलदाय विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की है. 

आक्रोशित महिलाओं ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही होली वालों के पुरा में पेयजल समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो कस्बे में भरतपुर-गंगापुर स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगाया जाएगा. हिंडौन के सूरौठ कस्बे के होली वालों के पुरा में चल रही पेयजल समस्या से आक्रोशित महिलाओं का गुस्सा सुबह फूट पड़ा. काफी संख्या में महिलाएं और ग्रामीण होली वालों के पुरा में एकत्रित हुए और पेयजल समस्या के विरोध में प्रदर्शन किया. 

महिलाओं ने सड़क पर खाली मटके फोड़े. महिलाओं ने बताया कि ग्राम पंचायत सूरौठ के वार्ड नंबर 14 में स्थित होली वालों के पुरा में पिछले 1 महीने से नलों में पानी नहीं आ रहा है, जिसके कारण लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है. इस बारे में कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है. 

नलों से पानी की आपूर्ति नहीं होने के कारण होली वालों के पुरा में निवास करने वाले लोगों को कुओं और हैंडपंपों से पानी लाना पड़ रहा है. लोगों ने जिला कलेक्टर और जलदाय विभाग के अधिकारियों से अविलंब पेयजल समस्या का समाधान करवाने की मांग की है. चेतावनी दी गई है कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो स्टेट हाईवे पर जाम लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न

जलदाय विभाग हिंडौन के सहायक अभियंता भगवान सहाय मीणा ने मामले में बताया कि सूरौठ के होली वालों के पुरा में चल रही पेयजल समस्या के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है, यदि होली वालों के पुरा में पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है, तो कर्मचारियों को भिजवा कर पेयजल समस्या का समाधान करवाया जाएगा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड

जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Trending news