Hindaun: हाई स्कूल खेल मैदान पर मैत्री मैच का आयोजन,विजेता टीम पुरुस्कारों से सम्मनित
Advertisement

Hindaun: हाई स्कूल खेल मैदान पर मैत्री मैच का आयोजन,विजेता टीम पुरुस्कारों से सम्मनित

4 मैत्री क्रिकेट मैचों का आयोजन हुआ. क्रिकेट मैच मे भाग लेने वाली टीमों के खिलाड़ियों ने अपने बेहतर प्रदर्शन से दर्शकों का मन जीत लिया.

Hindaun: हाई स्कूल खेल मैदान पर मैत्री मैच का आयोजन,विजेता टीम पुरुस्कारों से सम्मनित

Hindaun: हाईस्कूल खेल मैदान पर रविवार को 4 मैत्री क्रिकेट मैचों का आयोजन हुआ. क्रिकेट मैच मे भाग लेने वाली टीमों के खिलाड़ियों ने अपने बेहतर प्रदर्शन से दर्शकों का मन जीत लिया. विजेता टीमों को पुरुस्कारों से सम्मनित किया गया.

आयोजन सचिव नफीस अहमद ने बताया कि पहला मैच बार एसोसिएशन टीम और जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड टीम के बीच मैच खेला गया. जिसे बिजली विभाग टीम ने 6 विकेट से जीत लिया. इस मैच के मैन ऑफ द मैच जेवीवीएनएल टीम के राजकुमार जाटव को चुना गया जिन्होंने शानदार 39 रन बनाए.

आज दूसरा मैच दोपहर 12:00 बजे से नगर परिषद स्टाफ टीम और न्यू आजाद क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. नगर परिषद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर के मैच में 119 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू आजाद टीम ने 7 ओवर में ही 1 विकेट के नुकसान पर 120 रन बना लिए. न्यू आजाद टीम ने यह मैच 9 विकेट से जीत लिया. न्यू आजाद टीम की ओर से संजय खान में 67 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

तीसरा मैच दोपहर 2 बजे से नगर परिषद के पार्षदों की टीम और रामद्वारा बैडमिंटन क्रिकेट क्लब की टीम के बीच खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रामद्वारा टीम ने 119 रन बनाए. पार्षद गण की टीम ने यह लक्ष्य 11 ओवर में 120 रन बनाते हुए अर्जित कर लिया. पार्षद टीम की ओर से अजय ने शानदार 55 रन की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

हिंडोन स्पोर्ट्स क्लब की ओर से हाई स्कूल खेल मैदान पर चौथा मैच पुलिस टीम और डॉक्टर्स टीम के बीच खेला गया. इस मैच का टॉस नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने कराया और दोनों टीमों से परिचय प्राप्त करने के बाद मैच शुरू करने की घोषणा की. सभापति बृजेश यादव ने कहा कि खेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है और हाईस्कूल मैदान पर लंबे समय के बाद क्रिकेट मैचों का आनंद लेने के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों का आना अच्छी शुरुआत है. उन्होंने खेल संसाधनों के विकास में पूरा सहयोग करने का भरोसा दिलाया. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुलिस की टीम ने 12 ओवर में 174 रन बनाए. इस पारी में पुलिस टीम की ओर से वीरेंद्र सिंह ने नाबाद 86 रन बनाए और हारून खान ने शानदार 51 रन बनाए. डॉक्टर टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए डॉ आशीष शर्मा और डॉ अवधेश सोलंकी ने दो-दो विकेट लिए. विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए डॉक्टर्स टीम के शुरुआती विकेट जल्दी गिर गए लेकिन ओमी लाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 72 रन बनाए. यह मैच पुलिस टीम ने 63 रन से जीत लिया.

इस मैच का मैन ऑफ द मैच पुलिस टीम के वीरेंद्र सिंह को चुना गया जिन्होंने बल्लेबाजी में 86 रन बनाए और गेंदबाजी के दौरान 3 विकेट लिए. इस अवसर पर आयोजन समिति के सदस्य वीर सिंह बेनीवाल निहाल सिंह धाकड़ विजेंद्र सिंगल सोमनाथ शर्मा नरसी पाराशर हाजी अब्दुल क़दीर एआईसीसी कोऑर्डिनेटर चेतन शर्मा ओमी धाकड़ सहित सैकड़ों दर्शकों ने मैच का आनंद उठाया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news