karauli news: करौली में 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, डकैती के मामले में 15 वर्ष से था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134594

karauli news: करौली में 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, डकैती के मामले में 15 वर्ष से था फरार

karauli news: करौली में15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है.डकैती के मामले में 15 वर्ष से था फरार,मासलपुर थानाधिकारी चंचल शर्मा के नेतृत्व में ये कार्रवाई गई.बनवारी गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 karauli news: वन कर्मियों से मारपीट और लूटपाट के मामले में करीब 15 साल से फरार चल रहे, आरोपी को मासलपुर थाना पुलिस ने बिरहटा मोड़ से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा 15 हजार रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, गिरफ्तार आरोपी बनवारी गुर्जर निवासी नादानपुर धौलपुर है. आरोपी के सभी साथियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.

 मासलपुर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन में जिले में अपराधियों की धर पकड़ और फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

 बिरहटा मोड मासलपुर से गिरफ्तार किया

मासलपुर थाना पुलिस ने मफरूर आरोपी बनवारी पुत्र हरिचरन गुर्जर उम्र 50 साल निवासी खो का पुरा थाना नादनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर बिरहटा मोड मासलपुर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने 18 जुलाई 2008 को अपने 5-6 हथियारबंद साथियों के साथ मिलकर वन विभाग के कर्मचारियों के साथ भोजपुर के जंगलों में मारपीट की और रुपए लूट कर ले गये थे. मामले में आरोपियों के सभी साथियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है, आरोपी की गिरफ्तारी में हेड कांस्टेबल गजराज सिंह और परमजीत सिंह की विशेष भूमिका रही. थानाधिकारी के साथ कांस्टेबल राजेश कुमार विक्रम सिंह, रविन्द्र सिंह, प्रदीप, जगदीश आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Ajmer Breaking news: अजमेर से बड़ी खबर,आतंकी अब्दुल करीम टुंडा हुआ बरी,अब सुप्रीम कोर्ट में की जाएगी अपील

 

Trending news