हिंडौन: कांग्रेस ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement

हिंडौन: कांग्रेस ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

Hindaun News: हिण्डौन के ग्राम पंचायत बाईजट्ट के गांव रीजवास में हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई. ग्रामीणों ने सड़क सहित अन्य समस्या का समाधाान करवाने की मांग की.

हिंडौन: कांग्रेस ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

Hindaun News: हिण्डौन के ग्राम पंचायत बाईजट्ट के गांव  रीजवास  में  हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के हिंडोन ब्लॉक संयोजक प्रमोद तिवाड़ी ने बताया कि कार्यक्रम में  मुख्य रुप से विधायक भरोसी लाल जाटव, हिण्डौन नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव, कांग्रेस हिण्डोन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भगत सिंह डागुर, हिण्डौन शहर अध्यक्ष नरसी पाराशर, हुक्मीखेड़ा सरपंच सेवक डागुर, सरपंच रविंद्र कोली, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के हिंडौन देहात ब्लॉक संयोजक पुष्पेंद्र गारूवाल सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. 

इन समस्याओं का चाहते है समाधान
ग्रामीणों ने रीझवास से विजयपुरा तक लंबे समय से जर्जर सड़क की समस्या का समाधाान करवाने की मांग क्षेत्रीय विधायक भरोसी लाल जाटव से की.ग्रामीण दरब सिंह गुर्जर,भाग सिंह, तेज सिंह गुर्जर, उदय भान, चंदन, सुरजीत, उमेदी ,बने सिंह, नाहर सिंह, केदार कोली, भरत लाल जाट, चंद्ररप्रकाश कोली, हरचंदी, नंदकिशोर सहित काफी ग्रामीणों ने विधायक भरोसी लाल जाटव को ज्ञापन सौंपकर  रीझवास गांव से विजयपुरा तक 20 साल से जर्जर सड़क का मय नालियों के निर्माण करवाने, ग्राम पंचायत मुख्यालय बाई जट्ट को जाने वालेे मार्ग पर  सड़क बनाने, गांव के गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था कर गंदे पानी को नदी में पहुंचाने की मांग की. ग्रामीणों ने विधायक को अवगत कराया की  गांव में घरों का गंदा पानी आम रास्तों में जमा रहता है. 

विजयपुरा जाने वाले मार्ग का तो हाल ही बेहाल है. ग्रामीणों ने गांव के गंदे पानी की नदी में पहुंचाने की व्यवस्था करवाने व गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को क्रमोन्नत करवाने की मांग भी की. विधायक भरोसी लाल जाटव ने ग्रामीणों को बताया कि  रीझवास गांव से पंचायत मुख्यालय बाई जट्ट तक 2 किलोमीटर सड़क मंजूर हो चुकी है. आगामी दिनों में काम चालू हो जाएगा. विधायक नेे अन्य सभी समस्याओं का जल्द ही समाधान करवाने का भरोसा दिलाया.

Trending news