Karauli News: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती महोत्सव का आयोजन,ये सब हुए सम्मानित
Advertisement

Karauli News: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती महोत्सव का आयोजन,ये सब हुए सम्मानित

Karauli News: राजस्थान के करौली में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती महोत्सव के कार्यक्रम आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में उपराष्टपति जगदीप धनखड़ भी आनें वाले थे, लेकिन खराब मौसम की वजह से वो शामिल नहीं हो पाए.

 

Karauli News: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती महोत्सव का आयोजन,ये सब हुए सम्मानित

Karauli News:  करौली के समीपवर्ती गुड़ला पहाड़ी गांव में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला जयंती महोत्सव का आयोजन किया गया.महोत्सव में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को भी शामिल होना था, लेकिन खराब मौसम के चलते उनका दौरा निरस्त हो गया.कार्यक्रम में बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोगों ने भाग लिया.कार्यक्रम की शुरुआत कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के चित्रपट पर पुष्प अर्पित कर की गई, जिसके बाद विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

गुड़ला गांव में मंगलवार को कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की जयंती महोत्सव का आयोजन हुआ. आयोजन को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की गई.कार्यक्रम स्थल पर लम्बा-चौड़ा मंच और पंडाल बनाया गया.कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र विजय बैंसला ने बताया की गुड़ला पहाड़ी गांव में मंगलवार को कर्नल बैंसला जयंती महोत्सव का आयोजन हुआ,जिसमें क्षेत्र सहित प्रदेश के कलाकार भाग लें रहे हैं. 

इस मौके पर दीप प्रज्वलन और पुष्पांजलि, कविता पाठ, करौली जिले की 11 कन्या प्रतिभाओं के लिए कर्नल बैंसला सम्मान-2023, सांस्कृतिक गीत कार्यक्रम-जोठ  सहित अन्य कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी जा रही हैं. वहीं, रात 8 बजे घरों के बाहर 5 दीप प्रज्वलित किए जाएंगे.उपराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे के चलते कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामात रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

 

Trending news