करौली: युवक की हत्या का मामला,परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर सड़क पर शुरू किया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740915

करौली: युवक की हत्या का मामला,परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर सड़क पर शुरू किया धरना

करौली न्यूज: युवक की हत्या के मामले में परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर सड़क धरना शुरू कर दिया.आरोपियों की गिरफ्तारी और मांग पूरी नहीं होने तक शव लेने से परिजनों ने मना कर दिया है.

करौली: युवक की हत्या का मामला,परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर सड़क पर शुरू किया धरना

Karauli: लांगरा थाना क्षेत्र के भूरे का पुरा गुरदह गांव में एक 20 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक का शव करौली हॉस्पिटल लेकर पहुंची थी. जहां पर पोस्टमार्टम करवाया गया. आपको बता दें शव को लेने से परिजनों ने इनकार कर दिया है.

सड़क पर धरना प्रदर्शन शुरू 

भूरे का पुरा गांव में 20 वर्षीय युवक की मारपीट कर हत्या के मामले में 16 घंटे से अधिक बीतने के बाद भी परिजन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और मांग पूरी नहीं होने तक शव नहीं लेने पर अड़े हैं. ग्रामीण और मृतक के परिजनों ने शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल के मुख्य द्वार के बाहर सड़क पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिससे सड़क पर जाम लग गया. पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर समझाइश के प्रयास कर रहे हैं. वहीं परिजनों ग्रामीणों ने सांसद डॉक्टर लाल मीणा के भी पहुंचने की संभावना जताई है.

 सरकारी कर्मचारियों के भी शामिल होने का आरोप 

परिजन हत्या के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी, मृतक के पिता को 31 हजार रुपए की मासिक पेंशन, 21 लाख की आर्थिक सहायता, सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार देने की मांग कर रहे. मामले में सरकारी कर्मचारियों के भी शामिल होने का आरोप है. परिजन उनकी भी पहले गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. करौली हॉस्पिटल में एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी अनुज शुभम, करौली थाना अधिकारी उदय भान सहित पुलिस बल मौजूद है.

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news