करौली न्यूज: घर के बाहर खड़ी कार में डंडे से तोड़फोड़,घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929173

करौली न्यूज: घर के बाहर खड़ी कार में डंडे से तोड़फोड़,घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

करौली न्यूज: घर के बाहर खड़ी कार में डंडे से तोड़फोड की गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

करौली न्यूज: घर के बाहर खड़ी कार में डंडे से तोड़फोड़,घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

करौली न्यूज: अज्ञात बदमाश ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी. कार में तोड़फोड़ की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित ने करौली थाने में शिकायत सौंपी है. पीड़ित का आरोप है कि करीब 10 15 दिन पूर्व भी उसने करौली कोतवाली में झगड़े की एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की. घटना से आरोपियों का हौसला बढ़ा है, जिसके चलते एक बार फिर घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की है.

वैशाली नगर निवासी विनोद ने बताया कि उसके घर के बाहर कार खड़ी हुई थी. अचानक रात को दो युवक मोटरसाइकिल पर बैठ कर आए. एक युवक हाथ में डंडा लेकर मोटर बाइक से उतर गया और घर के पास पहुंच कवर से ढकी हुई कार में अचानक डंडे से तोड़फोड़ कर दी. जिससे कार के शीशे टूट गए और काफी नुकसान हो गया.

आरोपी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैमरे में युवक मोटरसाइकिल से उतरकर कार तक आता हुआ और डंडे से तोड़फोड़ करता हुआ दिख रहा है. 2 दिन बाद उसने जब कार का कवर हटाया तो कार में तोड़फोड़ का पता चला. 7 अक्टूबर को भी कुछ लोगों ने हाथों में डंडे लेकर उसके घर पर हमला बोल दिया था. मामले को लेकर थाने में विनोद की पत्नी नीरज ने एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. घटना से परिजन डरे हुए है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news